Input your search keywords and press Enter.

केरल को पीएम ने दिया 500 करोड़ की सहायता राशि, तेजस्वी ने कहा बिहार के तरह केरल के साथ भी सौतेला बर्ताव न हो


केरल में बाढ़ से भारी तबाही मची है, जिसमें लगभग तीन सौ से भी ज्यादा लोगों की मौत की खबर है. दुःख की घड़ी में केरल को पीएम ने 500 करोड़ की सहायता राशि दिया है. इसपर बिहार विधानसभा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की सरकार पर निशाना साधा है और पूर्व में आये अपने बिहार के बाढ़ को याद दिलाया और तंज भी कसा. इससे पहले तेजस्वी ने केरलवासीयों को जल्द ही इस प्राकृतिक आपदा से उबरने की संवेदना जताई है.

Loading...

तेजस्वी ने कहा बिहार के तरह केरल के साथ भी सौतेला बर्ताव न हो. उन्होंने यह बात कहते हुए बताया कि इससे पहले केंद्र सरकार ने बिहार को भी 500 करोड़ राशि देने को कहा था. तेजस्वी ने साफ़ कहा बिहार में जो सौतेला व्यवहार करने का काम किया. वैसा केरल के साथ नहीं होना चाहिए.

केरल में प्रलयकारी बाढ़ से भारी तबाही मची हुई है. इस प्राकृतिक आपदा पर मदद करने वाले केरल को आगे बढ़ कर मदद कर रहे है. इसी क्रम में सीएम नीतीश कुमार ने भी अपनी गहरी संवेदना व्यक्त हुए मुख्यमंत्री सहायता कोष से दस करोड़ की सहायता राशि केरल सरकार को दी है. वहीं, झारखण्ड सरकार ने भी पांच करोड़ की सहायता राशी दी है. वहीं, बीएसएनएल, JIO, और एयरटेल ने कालिंग सुविधा को फ्री कर दिया है.

बताया जा रहा है कि केरल में सौ साल का रिकॉर्ड टूट गया है. हालात इस तरह खराब है कि देखने से लग रहा है कि सुमद्र जमीन पर ही आ गया है. वहीं, बाढ़ में फसे लगों को बचाने के लिए अभी भी रेस्क्यू जारी है.