Input your search keywords and press Enter.

मुकेश सहनी के स्वागत में लगे पोस्टर बैनर भी प्रशासन ने फाड़े, कार्यकर्ताओं को जगह-जगह…

बिहार सरकार के पशु व मत्स्य मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के वाराणसी आगमन से पहले ही पुलिस प्रशासन ने कड़ाई शुरू कर दी है। उनके स्वागत में लगे बैनर पोस्टर को भी फाड़ दिया है।

वहीं मुकेश सहनी के स्वागत को पहुंचने वालों को एयरपोर्ट से बहुत पहले रोक दिया गया है। कुछ लोगों को होटल में ही नजरबन्द कर दिया गया है। विकासशील इंसान पार्टी की ओर से रामनगर में फूलन देवी की प्रतिमा स्थापित करने का कार्यक्रम था।

जिसे पार्टी ने अनुमति नहीं मिलने के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिहार में पशु एवं मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश साहनी का आगमन होना है। कार्यक्रम स्थगित करने के बाद मंत्री को केवल रमाडा होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करना है।

इसी को लेकर वह वाराणसी एयरपोर्ट आने वाले हैं। मंत्री के आने से बहुत पहले भी प्रशासनिक अमला एयरपोर्ट पहुंच गया और उसे छावनी में तब्दील कर दिया। साथ ही पुलिसकर्मी एयरपोर्ट के मुख्य मार्ग पर बैरियर लगाकर एयरपोर्ट आने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी।

वीआईपी पार्टी के ओबीसी मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू चौहान के नेतृत्व में दो दर्जन कार्यकर्ताओं का समूह छावनी स्थित होटल डी पेरिस में मौजूद है। स्थानीय पुलिस ने एहतियातन सभी कार्यकर्ताओं को रोक रखा है।