Input your search keywords and press Enter.

नगर पंचायत के सफाई कर्मी ने वेतन बढ़ाने की माँग कों लेकर किया अनिश्चितकालीन काम बंदी,सड़कों पर लगा कूड़ा का ढेर

दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)

नगर पंचायत के सभी सफाई कर्मी आज शुक्रवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये.आज सभी सफाई कर्मी नप के कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुये अनिश्चितकालीन काम बंदी की घोषणा किया.जिससे शहर की साफ सफाई व्यवस्था ठप हो गई है,सड़कों पर जगह जगह कूड़ा का ढ़ेर देखने कों मिल रहा है.वही डोर-टु -डोर सेवा भी ठप पर गई है.

सफाई कर्मियों का कहना है कि पहले हमें ₹ 197 मिलता था जिसके बाद हम लोगों की मांग थी कि 254 रुपया किया जाये, तो कार्यपालक पदाधिकारी हेमंत कुमार नगर अध्यक्ष राजेश पासवान उपाध्यक्ष चंदन प्रसाद ने आश्वासन दिया कि जुलाई से 254 रुपया मिलेगा लेकिन जब जुलाई का वेतन आया तो 197 रुपये ही दिया गया .

Loading...

Widget not in any sidebars

इसी के विरोध में आज से सभी सफाई कर्मी हड़ताल पर चले गए हैं कर्मी अनिल राम ने कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक यह हड़ताल खत्म नहीं होगा वही नगर पंचायत के उपाध्यक्ष चंदन प्रसाद का कहना है कि सफाई कर्मी कों बोला गया था कि 254 रुपये मिलेगा पर 6 घंटा काम करने का घोषणा के कुछ दिनों तक कर्मियों ने ठीक काम किया फिर 3 घंटा काम कर के गायब हो जाते थे . सही से काम नहीं करने पर कर्मियों का वेतन काटा गया है .

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें

वही कांवरियों कि यात्रा रविवार कों होने वाली है उस लेकर उन्होंने कहा की अगर कर्मी नहीं मानेंगे तो हमलोग अलग से सफाई की व्यवस्था करेंगे. बलराम राम, राम बाबू राम ,लक्ष्मी राम,विकास राम ,अनिल मलिक, अमरदीप राम, सीताराम झा,राजीव राम,उमाशंकर राम,प्रेम राम, कालूराम, राकेश राम सहित कई सफाई कर्मियों ने धरना प्रदर्शन किया .


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.