Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी जंगलराज का है युवराज, बिहार की जनता सबक सिखाएगी- PM मोदी

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पटना में रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बीते डेढ़ दशकों में नीतीश जी की अगुवाई में बिहार ने कुशासन से सुशासन की तरफ कदम बढ़ाए हैं। एनडीए सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने, असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर, अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है। पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज बताया है. पीएम ने कहा है कि जो जंगलराज की परंपरा से आए हैं, उन्हें बिहार की जनता सबक सिखाएगी.

इससे पहले, पीएम मोदी ने दरभंगा और मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधत किया। इस रैली में विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बिहार का चुनाव बहुत ही असाधारण परिस्थिति में हो रहा है। कोरोना की वजह से, आज पूरी दुनिया चिंता में है, मुश्किल में है। महामारी के इस कठिन समय में बिहार को स्थिर सरकार बनाए रखने की जरूरत है, विकास को, सुशासन को सर्वोपरि रखने वाली सरकार की जरूरत है।

आपको बता दें कि पहले चरण के लिए आज 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। पीएम मोदी की की पहली रैली दरभंगा में हुई। दरभंगा में अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि राम मंदिर की तारीख पूछने वाले अब मजबूरी में ताली बजा रहे हैं।