Input your search keywords and press Enter.

पुलिस के बिछाये जाल में फंसे अपराधी,नक्सली व अंतर जिला बाइक चोर चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार

डीबीएन न्यूज/शिवहर(आदित्य): पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के द्वारा चलाए गए छापेमारी अभियान के तहत एक नक्सली सहित अंतरजिला बाइक चोर के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया है कि पिपराही थाना अध्यक्ष राकेश कुमार के द्वारा 2007 के नक्सली कांड के अभियुक्त रूपलाल राय पिता जय मंगल राय ग्राम शेख बसहिया टोला गढ़वा से गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार नक्सली के विरूद्ध पिपराढी थाना में 132/07 दर्ज था तथा 11 वर्ष से वह फरार चल रहा था. जबकि शिवहर थानाध्यक्ष सह- इंस्पेक्टर अशोक कुमार राय के द्वारा अंतरजिला बाइक चोर का भंडाफोड़ करते हुए चोरी के दो बाइक के साथ एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. गोपालगंज टाउन थाना अंतर्गत पैशन प्रो मोटरसाइकिल चोरी होने के मामले में 141/17 कांड दर्ज की गई थी तथा सिवान से 8 जून को अपाची गाड़ी की चोरी होने पर सिवान टाउन थाना में मुकदमा दर्ज है. दोनों गाड़ी को चोरी से खरीदने वाला शिवहर थाना क्षेत्र के हरनाही गांव निवासी अंबिका राय के 25 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार को शिवहर पुलिस ने हरनाही गांव से चोरी की खरीदी गई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है.

Loading...

Widget not in any sidebars

एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार मोटरसाइकिल चोरी से खरीदने वाला मुकेश कुमार का संपर्क हरनाही गांव के निवासी साहेब साह पिता बिगन साह से हुई जिनके बहकावे में आकर मोटरसाइकिल गोपालगंज के मोटरसाइकिल चोर के सरगना नीरज सिंह से खरीदी थी. हरनाही गांव के निवासी साहेब साह शराब पीने के जुर्म में गोपालगंज के जेल में बंद था उसी दौरान गोपालगंज के मोटरसाइकिल चोर के सरगना जेल में बंद नीरज सिंह से हुई. गोपालगंज के मोटरसाइकिल चोर सरगना नीरज सिंह के बहकावे में साहेब साह आया तथा जेल से छूटने के बाद यहां भी मोटरसाइकिल चोरी का बेचवाने व खरीदने को नए- नए लड़कों को कहता फिरता था.

इसी बीच गिरफ्तार मुकेश कुमार चोरी का मोटरसाइकिल खरीदने गोपालगंज के सीमा मोहम्मदपुर पहुंच गया तथा बारी-बारी से अपाची गाड़ी मात्र 15000 में तथा पैशन प्रो गाड़ी 12000 में खरीद कर ले आया और खुलेआम घर पर रखने लगा. अंततः पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर आखिरकार चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया. जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मोटरसाइकिल पकड़ने वाले पुलिस में थाना प्रभारी स्वयं अशोक कुमार राय, पुलिस सब इंस्पेक्टर प्रेम कुमार सिंह ,पुलिस सब-इंस्पेक्टर अमित कुमार आदि मौजूद थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.