Input your search keywords and press Enter.

हैवान पति ने प्रेमिका के चक्कर में पत्नी की हत्या ,बारह साल की बेटी ने बताया सच

अररिया में हैवान पति ने प्रेमिका के चक्कर में रिश्ते का कत्ल कर दिया.जिले के सिमराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत खवासपुर पंचायत के वार्ड संख्या-9 में एक पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी 35 वर्षीया पत्नी पिंकी देवी की पीट पीटकर हत्या कर दी.हत्या के बाद महिला के शव को खेत में छुपाने का प्रयास किया. लेकिन मृतका के बेटी के रोने-चिल्लाने से इसका खुलासा हो गया.बेटी से हत्या की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.गिरफ्तार श्रवण सिंह खबासपुर गांव के नंद लाल सिंह का बेटा है.मृतका पिंकी देवी खबासपुर गांव के श्रवण सिंह की पत्नी थी. घटना रविवार रात की है.

नशे की हालत में की हत्या

ग्रामीणों का कहना है कि श्रवण ने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया.इधर घटना की सूचना मिलते ही सिमराहा थानेदार साजिद आलम दलबल के साथ खबासपुर गांव पहुंच गये.उन्होने आरोपी पति श्रवण कुमार के साथ-साथ कथित प्रेमिका को भी हिरासत में ले लिया. ग्रामीणों के घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद मृतका के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया.

बेटी ने किया खुलासा

घटना के संबंध में मृतका की 12 वर्षीया बेटी मनीषा कुमारी ने बताया कि उनकी मां को उनके पिता श्रवण सिंह और एक अन्य महिला ने मिलकर मारा है.रविवार की रात जब उनकी मां के शव को खेत में फेंककर पिता भाग रहे थे तभी वह जोर जोर से चिल्लाने लगी.आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.हालांकि उस समय आरोपी पति भागने में सफल रहा,लेकिन ग्रामीणों की मदद उसे अहले सुबह में पकड़ लिया गया.बाद में श्रवण कुमार को सिमराहा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया.

पहले भी करता था मारपीट

लोगों का कहना है कि गांव की ही एक महिला से प्रेम प्रसंग होने के कारण ही श्रवण अपनी पत्नी को बार-बार मारपीट करता था.इस बात को लेकर दर्जनों बार गांव में पंचायती हुई. इस दौरान श्रवण सिंह को कई बार समझाया गया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. नतीजन उन्होंने नशे की हालत में प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की ही हत्या कर दी. श्रवण का 12 वर्षीया बेटी के अलावा एक तीन साल का बेटा भी है.मौके पर ग्रामीणों ने पुलिस के सामने श्रवण सिंह व उनकी प्रेमिका को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की.

क्या कहते हैं पुलिस पदाधिकारी

इधर सिमराहा थानाध्यक्ष साजिद आलम ने बताया कि यह प्रेमिका के चक्कर में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर लाश छुपाने का असफल प्रयास करने का मामला है.शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.आरोपी पति एवं कथित प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है.आगे की कार्रवाई की जा रही है. मौके पर ग्रामीण दीपक कुमार मंडल, सरपंच कपिल देव सादा, पैक्स चेयरमैन सनोज झा, मृतका के भाई विनोद सिंह ,सिकंदर सिंह ,सुमन सिंह, शिशुपाल सिंह, अशोक सिंह, उमेश सिंह, पप्पू सिंह, प्रेम लाल सिंह आदि मौजूद थे.