Input your search keywords and press Enter.

डीजल-पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि को लेकर भारत बंद का असर शेखपुरा में भी दिखा

डीबीएन न्यूज/शेखपुरा(ललन कुमार) – डीजल ,पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों का भारत बंद का असर शेखपुरा में भी दिखा.


 सुबह से ही विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग सड़कों पर उतर कर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते दिखे और दुकानों को बंद कराते रहें.सड़कों पर विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता युवा नेता बाइक से जुलूस निकालकर प्रदर्शन करते रहे सड़कों पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित रहा राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता अपने अपने पार्टी का अपने -अपने पार्टी का झंडा बैनर लेकर सड़कों पर घूमते रहे.. ट्रेन सेवा को भी प्रभावित किया गया.

 सुबह में सीपीआई के जिला सचिव प्रभात पांडे के नेतृत्व में क्यूल -गया पैसेंजर ट्रेन को रोका गया .रेल सेवा को 10 मिनटों के लिए बाधित रखा गया. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए. भारत बंद के दौरान कांग्रेस, राजद ,एनसीपी, इंकलाबी नौजवान सभा और सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने गया- हावड़ा ट्रेन एक्सप्रेस को भी 10 मिनटों के लिए चक्का जाम रखा. इस दौरान  जीआरपी  पुलिस को बंद समर्थकों ने  गिरफ्तारी विधि  गिरफ्तारी के बाद उन्हें थाना से  मुक्त कर दिया गया .सड़कों पर घूम-घूमकर राजद, कांग्रेस, एनसीपी सीपीआई के कार्यकर्ता दुकान बंद कराते रहे.

सीपीआई के जिला सचिव  प्रभात कुमार पांडे,  राजद के  विजय सम्राट और कांग्रेस के विधायक सुदर्शन कुमार ने कहा भाजपा देश के लिए खतरा है. भाजपा के कार्यकाल में डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहा है. आम जनजीवन इससे बुरी तरह प्रभावित है, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार आम जनता परवाह किए बगैर विकास का ढिंढोरा पीट रही है जबकि गांव ग्राम में इनकी सारी योजनाएं कागज पर सिमट कर रह गई है. लूट- खसोट मचा हुआ है और फिर भी ढिंढोरा पीटते चल रहे हैं कि देश का हम विकास कर रहे हैं.

Loading...

वही जिला प्रशासन के द्वारा भारत बंद के दौरान उपद्रवियों से निपटने के लिए जगह जगह मजिस्ट्रेटों के साथ पुलिस बलों की तैनाती कर रखी थी. शहर के दल्लू चौक चांदनी चौक बिहटा, त्रिमुहानी चौक समेत अन्य जगहों पर भारत बंद के समर्थक बांस बल्ली लगाकर सड़क जाम किए रखा

Leave a Reply

Your email address will not be published.