Input your search keywords and press Enter.

बक्सर में गरजे चिराग, कहा- जात-पात की राजनीति करते हैं CM नीतीश!

एलजेपी सांसद चिराग पासवान इन दिनों आशीर्वाद यात्रा  पर निकले हैं. शनिवार को वे बक्सर पहुंचे. यहां पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने बाबा बरमेश्वर नाथ का दर्शन किया फिर नया भोजपुर से गुजरते हुए उनका काफिला बक्सर पहुंचा. यहां पहुंचते ही शहर में रोड शो हुआ. कई जगहों पर प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

चिराग पासवान ने कहा कि जिस उद्देश्य से मैं इस यात्रा पर निकला हूं वह अब पूरा होता दिख रहा है. क्योंकि लोगों का अपार जनसमर्थन देखने को मिल रहा है. इसको लेकर मेरे हौसले और बुलंद हैं. इससे जाहिर होता है कि आने वाले समय में परिवर्तन होगा. उन्होंने वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जातीय समीकरण की चिंता है, बिहार की बदहाल स्थिति की चिंता नहीं है.

चिराग ने कहा कि बिहार के अनेक जिले बाढ़ से प्रभावित थे और वे (नीतीश कुमार) जातीय जनगणना के लिए दिल्ली गए हुए थे. सिर्फ जातपात की राजनीति में रहते हैं. इस दौरान चिराग पासवान ने बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार और शराबबंदी मामलों पर जमकर हमला बोला.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली जाकर आंख का ऑपरेशन कराने पर भी चिराग पासवान ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि जितना समय मुख्यमंत्री कार्यालय में नहीं बिताते उससे ज्यादा समय पार्टी की राजनीति में बिताते हैं. लोक जनशक्ति पार्टी ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ विजन के साथ काम कर रही है.