Input your search keywords and press Enter.

मामी दिल लगा बैठी भांजे से,तो पति ने शराब पिलाकर मार डाला

खबर राजधानी पटना से है, जहां अवैध संबधों के कारण रिश्ते को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है. यहां भांजे को अपनी मामी से ऐसा प्यार हो गया कि उसने मामी को पाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर सगे मामा की हत्या ही कर दी. पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर बगीचा से बीते मंगलवार को गर्दन कटे युवक का शव मिला था. इस ब्लाइंड मर्डर केस की जब पुलिस ने जांच की तो वो भी हैरान रह गई. मृतक की पहचान करते हुए पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है.

मृतक की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के नोहटा गांव निवासी सूरज कुमार के रूप में की गई थी, जो फतुहा रेलवे यार्ड में पोलदार का काम करता था. पुलिस के मुताबिक पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करने पर ही गला रेतकर सूरज की हत्या कर दी गई थी. सूरज कुमार की हत्या उसकी पत्नी और सगे भांजे ने मिलकर की थी. दरअसल सूरज की पत्नी का सगे भांजे के साथ अवैध संबंध था और सूरज ने इसी का विरोध किया. सूरज का विरोध उसकी पत्नी काजल कुमारी और भांजे आकाश कुमार को रास नहीं आया है तीनों ने दोस्त के साथ मिलकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी थी फिर शव को फतेहपुर बगीचे में फेंक दिया.

भांजे संग शादी करना चाहती थी काजल
पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है. वहीं मृतक की गिरफ्तार पत्नी और उसके भांजे ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल लिया है. फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने बताया कि मृतक सूरज कुमार की पत्नी काजल कुमारी का मृतक के भांजे आकाश कुमार के साथ अवैध संबंध था, और वह उससे शादी करना चाहती थी.

सूरज को रास्ते से हटाने दोस्त के साथ मिलकर रची साजिश
डीएसपी ने बताया कि सूरज इस अवैध संबंध का विरोध करता था. उसे रास्ते से हटाने के लिए काजल कुमारी और आकाश कुमार ने मिलकर अपने दोस्त अजीत के साथ हत्या की साजिश रची. इस साजिश के तहत फतेहपुर बगीचा में बुलाकर पहले तो सूरज कुमार को शराब पिलाई गई और बाद में नशे की हालत में गर्दन काट कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई.

वारदात के 24 घंटे के भीतर खुलासा
फतुहा डीएसपीने बताया कि बीते मंगलवार को गर्दन कटे युवक का शव बरामद होने के बाद दीदारगंज थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर ही हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया. फतुहा डीएसपी ने बताया कि पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल लिया है.