Input your search keywords and press Enter.

सात वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म, स्थिति नाजुक,रेफर…

पीड़िता को इलाज कराते पुलिस फोटो

डीबीएन न्यूज/मुजफ्फरपुर(मो साकिब):- औराई थाना क्षेत्र के एक गांव मे बुधवार की दोपहर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना ने सबको झकझोर दिया. यहां एक युवक सात वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर चौर में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. जख्मी अवस्था में बच्ची ने घर आकर मां को सारी बात बताई.

पीड़िता को लेकर जब उसकी मां आरोपित के घर गई तो वहां उसने आरोपी सुजीत राम की पहचान की.पहले तो मामला सलटाने का प्रयास किया गया. फिर सरपंच पति तकी अहमद ने औराई थाने को मामले की सूचना दी. उसके बाद स्थानीय चौकीदार तेज नारायण पहुंचा और गांव से आरोपी को पकड़कर औराई थाने ले गया.

Loading...

Widget not in any sidebars

थाने के जमादार रमाशंकर सिंह, मिथलेश कुमार पीड़िता को पीएचसी लेकर पहुंचे जहां उसकी प्राथमिक चिकित्सा के बाद डॉ.अक्षय कुमार ने पीड़िता को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी के घर उसके भाई का शादी चार मई को है जिसमें बीती रात एक कार्यक्रम हुआ था. आरोपित रात भर शराब का सेवन कर हंगामा कर रहा था.

इधर, प्रखंड राजद अध्यक्ष मोहम्मद एजाज, मुखिया संघ अध्यक्ष अनमोल ठाकुर, जदयू नेता बेचन महतो, रविंद्र मंडल, मो. हीरा, मो.साकिब, पूर्व सरपंच तकी अहमद ने प्रशासन से आरोपित को फांसी की सजा देने की मांग की है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.