Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर में 10 वर्षीया बच्ची के साथ गैंग रेप के बाद कर दी हत्या,10 वर्षीय भाई के विरोध पर आंख फोड़ उसकी भी कर दी हत्या

डीबीएन न्यूज डेस्क- बिहार के मुजफ्फरपुर में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर में एक बड़ी घटना ने सबको दहला कर रख दिया.पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा गांव में गैंगरेप व भाई-बहन की हत्या की सनसनीखेज घटना घटी.

दरिंदों ने 10 वर्षीया बच्ची के साथ गैंगरेप कर हत्या कर दी. विरोध करने पर पर उसके छोटे भाई की भी बेरहमी से पिटाई कर दोनों आंखें फोड़ मौत की नींद सुला दी.दोनों के शव को गांव से होकर गुजरने वाली वाया नदी के पास झाड़ी में फेंककर फरार हो गए.


Widget not in any sidebars

दोनों बच्चे सरैया थाना के एक गांव के रहने वाले थे. काफी देर तक बच्चों के बाहर रहने पर देर शाम जब खोजबीन की गई तो उनके शव मिले.

Loading...

घटना के संबंध में मृतक बच्चों के दादा ने पुलिस को बताया कि 10 वर्षीया पुत्री और आठ वर्षीय पुत्र खेलते-खेलते नदी की तरफ चले गए थे. नदी के उस पार लालू छपरा गांव में जामुन के पेड़ हैं. जहां जामुन खाने के लिए चले गए थे. वहां लाला ठाकुर समेत तीनों आरोपितों ने बच्ची को अगवा कर गैंगरेप किया. जब भाई ने इसका विरोध किया तब उसकी बेरहमी से पिटाई कर आंखें फोड़ दी और पीट-पीटकर हत्या कर दी.

साक्ष्य मिटाने के लिए बच्ची की भी हत्या कर दी. दस दिन पहले भी लाला ठाकुर से मृत बच्चों की मां का विवाद हुआ था . घटना से गांव में सनसनी फैल गई.

सूचना पर सरैया थानाध्यक्ष दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.