Input your search keywords and press Enter.

अनुमंडल अस्पताल की ओपीडी सेवा ठप्प,वेतन भुगतान नहीं होने पर कर्मी गए हड़ताल पर,किया धरना प्रदर्शन…..

हड़ताल पर बैठे अस्पताल कर्मी फोटो

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-अनुम अस्पताल दलसिंहसराय के दर्जनों महिला एवं पुरुष कर्मियों ने सोमवार से हड़ताल पर चले जाने से ओपीडी सेवा पूरी तरह ठप हो गया है .कर्मचारियों का कहना है कि आवंटन के अभाव में पिछले पाँच महीने से उन्हें वेतन का भुगतान नहीं हुआ है. ममता का मानदेय पिछले एक वर्षों से लटका हुआ हैं.
जिसके कारण सभी कर्मियों को भुखमरी की स्थिति पैदा हो गयी है. बच्चे को स्कूल से फीस नहीं दे पाने के कारण निकाला जा रहा हैं.

Loading...

कर्मियों का कहना हैं कि इस स्थिति में कार्य कैसे करें, “वेतन नहीं तो काम नहीं नीतीश कुमार होश में आओ” के नारे लगाये. कर्मियों ने आगे कहा कि अगर हमारी माँगे नहीं माँगी गई तो हमसब इमरजेंसी सेवा को भी ठप कर देंगे.मरीजों के परेशानी को देखते हुए अभी इमरजेंसी सेवा में डिलेवरी सेवा को चालू रखा गयाहै.

अनुमण्डल अस्पताल के कर्मियों में अरुण कुमार, वीरेंद्र कुमार,रीना कुमारी,मधुमाला देवी,मनोज कुमार, रामु राम, पिंकी देवी, गुड्डू राम,अनिता देवी, शैल देवी, रमेश राम,सुरेश प्रसाद ठाकुर,आरती देवी,रंजना देवी,प्रभावती कुमारी,रूबी कुमारी, रिंकी कुमारी समेत कई कर्मी ओपीडी में ताला लगा कर मुख गेट पर डटे हुए हैं.

वहीं दूर-दूर से आये मरीज ओपीडी बंद देख बिना इलाज कराये वापस लौट रहे हैं या जिनके पास पैसा है वो तीन सौ से चार सौ फीस दे कर प्राइवेट डॉ.से दिखा रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.