Input your search keywords and press Enter.

बिहियां कांड में एसपी ने किया बड़ा खुलासा, गुत्थी सुलझी, जानिए पूरे मामले की राज़

भोजपुर के बिहियां में हुए एक छात्र विमलेश की हत्या का राज भोजपुर पुलिस ने तलाश ली है. इस मामले में पुलिस ने पूरी तरह से एक नया खुलासा कर दिया है. रविवार को भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि विमलेश की हत्या रोहतास एवं बक्सर जिले की डांसरों ने सहयोगियों के साथ मिलकर की थी. साक्ष्य मिटाने को शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का प्रयास किया गया था.

एसपी ने बताया कि तय पैसे से अधिक डिमांड किए जाने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आवेश में आकर डांसरों ने सहयोगियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या के इस मामले में 2 डांसरों समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें बबिता, चांदनी, सन्नी और रामलाल यादव शामिल हैं. पुलिस का दावा है कि चारों ने हत्या में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली है. पुलिस के मुताबिक छात्र की हत्या को लेकर भोजपुर पुलिस के तेजतर्रार अफसरों और डीआईयू टीम को भी लगाया गया था जिसके बाद डीआईयू ने 3 दिन पहले एक डांसर को पकड़ उससे पूछताछ की. इसके बाद ही पूरा राज खुल गया.

Loading...

एसपी ने बताया कि बहोरनपुर ओपी के दामोदरपुर निवासी गणेश साह का पुत्र विमलेश 19 अगस्त को आरा आया था. 20 अगस्त की सुबह आरा में ही था. लेकिन, उस दिन दोपहर बिहियां चला आया था. बिहियां आने के बाद विमलेश बबीता देवी के अड्डे पर भी गया था. इसके बाद उसे चांदनी नामक डांसर के पास भेजा गया था. उस दिन विमलेश के पास तीन हजार रुपये भी थे. तय पैसे को लेकर वाद विवाद हो गया था. पैसे को लेकर उपजे विवाद में मारपीट के दौरान गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई थी.

विमलेश मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गया था. बाद में उसकी मौत हो गई थी.एसपी ने बताया कि एक हफ्ते के अंदर कांड में आरोप पत्र समर्पित कर दिया जाएगा. साथ ही एसपी ने गिरफ्तार आरोपियों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने और घटना के बाद उपद्रवियों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र कर सरेराह बाजार घुमाने के मामले में, गिरफ्तार सभी 17 आरोपियों को भी स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.