Input your search keywords and press Enter.

तेजस्वी पर मंडरा रहा है कोरोना का खतरा, महताब आलम के संपर्क में आये थे, जल्द करा सकते हैं जांच!


बिहार में कोरोना खतरनाक रूप धारण कर चुका है. बिहार की राजनीति में भी कोरोना की एंट्री हो चुकी है. विधानपरिषद, हॉस्पिटल, सरकारी कार्यालय तक में कोरोना ने अपनी एंट्री दे दी है.

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण मामले में लगातार नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं. विधानपरिषद के कार्यकारी अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जनता दल यूनिाइटेड के एमएलसी गुलाम गौस और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसके अलावा राजद के पटना महानगर के अध्यक्ष महताब आलम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. महताब आलम को होटल पाटलिपुत्र में आइसोलेट किया गया है. इसके बाद से तेजस्वी यादव भी कोरोना के रडार पर आ चुके हैं.

गौरतलब है कि 29 जून को तेजस्वी यादव तेजस्वी एक पूर्व एमएलसी के परिवार में आयोजित शादी समारोह में शामिल हुए थे. शादी समारोह में आरजेडी के महानगर अध्यक्ष महताब आलम भी शामिल हुए थे जो संक्रमित पाए गए हैं.

आपको बता दें कि इस शादी समारोह में तेजस्वी यादव के साथ शादी के मंच पर महताब आलम भी थे. महताब आलम को होटल पाटलिपुत्र में आइसोलेशन के अंदर रखा गया है. लेकिन उनके संपर्क में आने वाले आरजेडी नेताओं के ऊपर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.