Input your search keywords and press Enter.

बीजेपी कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आयोजित, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

आगामी लोकसभा चुनाव की लड़ाई के लिए सभी पार्टी अपने-अपने तैयारी में जुट गयी है. इसी क्रम में भाजपा भी कमर कस चुकी है. दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद मंगलवार से बिहार भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक बोधगया में शुरू हो रही है. मिशन 2019 में जीत का फॉर्मूला तय करने के लिए प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आज सुबह 11 बजे से शुरू हुई है. मालूम हो के बैठक की पूर्व संध्या पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई जो करीब तीन घंटे तक चली.

बैठक में बिहार भाजपा प्रभारी सह राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव समेत बिहार के सभी केंद्रीय मंत्री के साथ भाजपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद होंगे. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि दो दिन पहले ही राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी राज्यों को चुनाव से संबधित गुरु मंत्र के रूप में खास निर्देश दिया है.

Loading...

ऐसे में बैठक का मुख्य मुद्दा बिहार की सभी 40 की 40 सीट जीतने के फॉर्मूले के साथ ही वर्तमान में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में हुए सवर्ण समाज का आंदोलन और पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि को लेकर विपक्ष का आक्रामक रूख से निपटने की भी चर्चा होगी. इसके साथ ही कई अहम मुद्दों पर भी कार्यसमिति में विचार विमर्श किया जाएगा.

इसके साथ ही इस बार लोकसभा चुनाव में “अजय भारत” “अटल भाजपा” के नारे के साथ उतरने वाली है भाजपा यह बतायेगी कि उसके लिए नेशन फर्स्ट है और पार्टी दूसरे स्थान पर है. इसके साथ ही बीजेपी आम जन तक खुद पहुंचेगी. इसके लिए बूथ लेवल की तैयारी करने वाली है, जिसमें केंद्र की उपलब्धियों को जनता में बताएगी. जिसमें नोटबंदी,जीएसटी,एसटी-एससी कानून समेत कई मुद्दे है जिसकी सच्चाई और इससे होने वाले फायदे जनता को बताना शामिल है.