Input your search keywords and press Enter.

खत्म हुआ इंतजार, नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार कल! इनको बनाया जा सकता है मंत्री

बिहार में नीतीश सरकार के मंत्रिमंडिल का विस्तार मंगलवार को होने की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक सुबह साढ़े ग्यारह बजे राजभवन में नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण होगा. हालांकि कितने लोग मंत्री पद की शपथ लेंगे और वो कौन-कौन हैं, इस बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब से कुछ देर पहले वीरचंद पटेल पथ स्थित JDU के दफ्तर पहुंचे हैं. समझा जा रहा है कि वो यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से इस पर चर्चा करने आए हैं.

आपको बता दें कि रविवार की शाम बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल और राज्य के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने एक अणे मार्ग जाकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. लगभग चालीस मिनट तक चली इस बैठक में कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा हुई थी. सीएम आवास से बाहर निकलने के बाद जायसवाल ने मंत्रियों की सूची को लेकर पत्ते नहीं खोले.

वहीं डिप्टी सीएम तारकिशोर ने भी मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात कर सब कुछ ठीक होने का दावा किया था. गौरतलब है कि वर्तमान में नीतीश सरकार में 13 मंत्री शामिल हैं, विस्तार के बाद 23 और मंत्रियों के शामिल होने की गुंजाइश है. अगर नीतीश की पिछली सरकार को देखें तो उसमें मुख्यमंत्री समेत कुल 35 मंत्री थे.