Input your search keywords and press Enter.

शेखपुरा में बेलगाम हुए अपराधी, जदयू नेता के चचेरे भाई की गोलियों से छलनी कर की हत्या

डीबीएन न्यूज़/शेखपुरा(नीतीश कुमार)–शेखपुरा के मेहुस थाना क्षेत्र के मेहुस पंचायत के पूर्व मुखिया- सह जदयू नेता जयराम सिंह के चचेरे भाई शंकरदानी सिंह उर्फ नेपाली सिंह की निर्मम हत्या गोली मारकर कर दी गई,

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. बताया गया कि मृतक राइस मिल मालिक भी है और पूर्व में रामगढ़ एवम रमनुबिघा गांव के बीच बघार में ईंट का चिमनी भट्ठा भी चलाया करते थे. अभी कई वर्षों से वह कार्य बन्द पड़ा था,


Widget not in any sidebars

बताया गया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने नेपाली सिंह को उसके बन्द पड़े चिमनी भट्ठा पर बुलाकर पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उसे गोलियों से छलनी कर उसकी हत्या कर दी.

बाद में उसी रास्ते से होकर गुजरनेवाले राहगीरों ने घटना के सम्बंध में गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों को जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि मृतक के शरीर में कई गोलियाँ लगने के निशान पाये गये है. मृतक मेहुस गांव का रहनेवाला था और उसका ससुराल घटनास्थल से महज कुछ दूरी पर रामनुबीघा गांव में था.

Loading...

सूत्रों ने कहा कि एक वाईक पर सवार होकर दो की संख्या में अपराधी घाटकुसुम्भा की तरफ से चिमनी भट्ठा पर आये थे और राइस मिल संचालक नेपाली सिंह की हत्या करके उसी रास्ते से निकल भाग निकले. हत्या के कारणों का अबतक पता नही चल पाया है. लेकिन इस हत्या के बाद ग्रामीण काफी दहशतजदा हैं.

बुधवार की सुबह भी जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र में एक युवक जीतेन्द्र यादव की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. हालांकि इस घटना में भागने के क्रम में एक अपराधी खुद की वाईक से दुर्घटनाग्रस्त होकर मारा गया.

मेहुंस गांव में घटना के संदर्भ में एसपी दयाशंकर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसडीपीओ अमित शरण को भेजा गया है. उन्होंने बताया कि जिस किसी ने मृतक को फोन करके चिमनी भट्ठा पर बुलाया था. उसके कॉल के आधार पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि फोन से बुलाये जाने के बाद गांव से एक अन्य आदमी बदमाश के साथ चिमनी भट्ठा पर गया था. उसकी तलाश की जा रही है.

उन्होंने बताया कि राइस मिल मालिक की हत्या पिस्टल से की गई है. घटनास्थल से आधा दर्जन कारतूस के खोखे बरामद की गई है. एसपी ने कहा कि मृतक के शरीर पर छह -सात गोलियां लगने का निशान पाये गये हैं. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द घटना में शामिल अपराधियों को धर दबोचा जाएगा,


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.