Input your search keywords and press Enter.

बेहतर समाज के निर्माण के लिए पुलिस पब्लिक के बीच बेहतर संबंध होना जरूरी है, डीआईजी

शिवहर, कन्हैया कुमार

शिवहर-तरियानी थाना के परिसर में पुलिस पब्लिक संवाद कार्यक्रम के तहत बुधवार को डीआईजी अनिल कुमार सिंह ने कहा कि बेहतर समाज निर्माण के लिए पब्लिक और पुलिस के बीच बेहतर समन्वय जरुरी है.पुलिस पब्लिक के बीच बिना बेहतर संबंध बनाये समाज की बेहतर निर्माण की कल्पना बेमानी है.

डीआईजी अनिल कुमार सिंह ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों और थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आए गणमान्य और समाजिक कार्यकर्ताओं को कहा है कि जब तक हम लोग पुलिस के आपसी सामंजस्य स्थापित नहीं करेंगे तब तक समाज को बेहतर बनाने की कल्पना नहीं किया जा सकता है.डीआईजी ने पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ,एसपी अभियान विजय शंकर सिंह ,एसडीपीओ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष गोरखराम को कार्यालय छोड़ कर 2 दिन क्षेत्र के आम जनता व जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद कर समाज में फैले आपसी बैमनसय और पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ाने पर जोर दिया। डीआईजी ने उपस्थित लोगों के सवालों के जवाब भी दिया.

Loading...

Widget not in any sidebars

समाज में फैले गंदगी को मिटाने के लिए लोगों को संकल्प लेने को कहा.उन्होंने पुलिस अधीक्षक को कई आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा है कि समाज को बदलाव लाने के लिए आपसी समन्वय स्थापित करें.लोगों में तनाव ना हो तथा समाज में छोटी मोटी समस्या को निपटाने का भी पहल करें। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने पुलिस पब्लिक संवाद को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा है कि जब तक पुलिस और पब्लिक में आपसी सामंजस्य नहीं होगा तब तक अपराध एवं समाज की कुरीतियों को दूर नहीं किया जा सकता.उन्होंने लोगों से अपील की किसी भी प्रकार की सहायता के लिए पुलिस अधीक्षक का दरवाजा हर समय आप लोगों के लिए खुला रहेगा.

एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह ने कहा है कि हम लोग आखिर इंसान हैं उच्च नीच भेदभाव इसी समाज में उत्पन्न होता है जो आपसी सामंजस्य कर दूर किया जा सकता है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.