Input your search keywords and press Enter.

जमुई में दो आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या, जदयू नेता को हिरासत में


बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना इलाके के बिछवे मोड़ के पास बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार कर हत्या कर दिया. दोनों मृत युवक आरटीआई कार्यकर्ता बताये जा रहे है. उनकी पहचान वाल्मीकि यादव और धर्मेन्द्र यादव के रूप में हुई है. इस बीच पुलिस ने हत्‍याकांड के सिलसिले में स्‍थानीय मुखिया कृष्‍णा रविदास को गिरफ्तार की लिया है. साथ ही पुलिस प्रखंड जदयू अध्यक्ष सुरेश महतो तथा दो अन्‍य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.



Widget not in any sidebars

लोगों का कहना है कि दोनों मृत युवक आरटीआई कार्यकर्ता था जो कि पंचायत में चल रही सरकारी योजना में गड़बड़ी के मामले में जांच की मांग करते रहते थे. घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनों में आक्रोश है. सभी ने मिल सड़क जाम कर दिया जिससे एनएच 333 ए पर घंटों वाहनों की लंबी कतार लगी रही. वहीं परिजनों के अनुसार आंगनबाड़ी में सेविका की नियुक्ति को लेकर दोनों मृतकों का गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद था. जानकारी मिलते पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही पुलिस के तरफ से अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिया गया है.

Loading...

विदित हो कि मृतक वाल्मीकि यादव और धर्मेन्द्र यादव बाइक पर सवार होकर सिकन्दरा बाजार से बिछवे गांव लौट रहे थे. तभी घात लगाए अपराधियों ने दोनों पर गोली चला दी. गोली लगने से वाल्मीकि यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि घायल धर्मेन्द्र यादव ने अस्पताल पहुंच कर दम तोड़ दिया.


यह भी पढ़ें:
जदयू के पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी ने मुख्यमंत्री के सामने मांगों का खोला पिटारा, नहीं तो होगा चक्का जाम

पूर्व सांसद शरद यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना,कहा

रालोसपा अध्यक्ष का ऐलान, सभी 40 सीटों पर चुनाव की करेंगे तैयारी

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.