Input your search keywords and press Enter.

UP पुलिस ने मुकेश सहनी को एयरपोर्ट से भी बाहर नहीं आने दिया, वापस भेजा बिहार!

बिहार के कैबिनट मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) नेता मुकेश सहनी को वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से बाहर निकलने की भी इजाजत यूपी पुलिस ने नहीं दी। उन्हें एयरपोर्ट के लाउंज में ही रोक लिया गया। करीब साढ़े चार बजे इंडिगो एयरलाइंस की विमान संख्या 6ई 507 से वापस भेज दिया गया।

आपको बतादें कि इंडिगो दिल्ली के विमान से 2:20 बजे दोपहर में पहुंचे। विमान से उतरते ही मुकेश सहनी को सुरक्षा घेरा में लेकर वीआईपी लाउंज में बैठाया गया था। शाम को दूसरी फ्लाइट से वापस भेज दिया गया।

इससे पहले वीआईपी के 50 से ज्यादा प्रमुख नेताओं को उनके होटलों में रोक दिया गया था। किसी प्रकार एयरपोर्ट पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लौटा दिया। सहनी फिलहाल वीआईपी लाउंज में बैठे हैं। सहनी रामनगर में फूलन देवी की प्रतिमा स्थापना के कार्यक्रम में भाग लेनेवाले थे।

पुलिस ने उस कार्यक्रम पर भी रोक लगा दी है। रोक लगने के बाद कार्यक्रम स्थगित कर सहनी को रमाडा होटल में केवल प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी। मुकेश सहनी के वाराणसी आगमन से पहले ही पुलिस प्रशासन ने कड़ाई शुरू कर दी है। उनके स्वागत में लगे बैनर पोस्टर को भी फाड़ दिया है।

मंत्री के आने से बहुत पहले भी प्रशासनिक अमला एयरपोर्ट पहुंच गया और उसे छावनी में तब्दील कर दिया। साथ ही पुलिसकर्मी एयरपोर्ट के मुख्य मार्ग पर बैरियर लगाकर एयरपोर्ट आने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। एडिशनल एसपी नीरज पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक पांडे, उपजिलाअधिकारी पिंडरा के साथ ही प्रशासनिक आला अधिकारी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे।