Input your search keywords and press Enter.

सोशल मीडिया को लेकर मचा घमासान, चुनौती देता हूं हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें नीतीश- तेजस्वी

बिहार पुलिस की सोशल मीडिया पर मंत्रियों, विधायकों पर सोशल मीडिया में कुछ गलत लिखने पर कार्रवाई की चिट्ठी ने सियासी रंग ले लिया है। राजद ने इस मुद्दे पर सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ही हमला बोल दिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अलावा राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भी मुख्यमंत्री नीतीश को निशाने पर लेकर तीखा वार किया है।

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का ही सहारा लिया है। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री नीतीश को घोटालेबाज और भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह कहते हुए गिरफ्तार करने की चुनौती दी है।

तेजस्वी ने ट्वीट किया है कि ’60 घोटालों के सृजनकर्ता नीतीश कुमार, भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह, दुर्दांत अपराधियों के संरक्षकर्ता, अनैतिक और अवैध सरकार के कमजोर मुखिया है। बिहार पुलिस शराब बेचती है। अपराधियों को बचाती है निर्दोषों को फंसाती है। CM को चुनौती देता हूँ- अब करो इस आदेश के तहत मुझे गिरफ्तार’।

तेजस्वी इतने पर ही नहीं रुके। EOU के आईजी की चिट्ठी के साथ उन्होंने शुक्रवार को फौरन ही दूसरा ट्वीट भी दाग दिया। दूसरे ट्वीट में नीतीश को तेजस्वी ने हिटलर तक बता दिया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘हिटलर के पदचिन्हों पर चल रहे मुख्यमंत्री की कारस्तानियां, प्रदर्शनकारी चिह्नित धरना स्थल पर भी धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकते, सरकार के खिलाफ लिखने पर जेल। आम आदमी अपनी समस्याओं को लेकर विपक्ष के नेता से नहीं मिल सकते। नीतीश जी, मानते हैं आप पूर्णत थक गए हैं लेकिन कुछ तो शर्म कीजिए।’