वोट फॉर दीपक ठाकुर, अपना भाई हारना नहीं चाहिए

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

बिग बॉस में बिहारी लड़के दीपक ठाकुर ने एंट्री के बाद से ही लोगों के दिल पर राज कर रहे है. उन्होंने अपनी गायकी,अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर, गेम स्ट्रेटेजी और कॉमेडी से पुरे देश का दिल जीता है. अगर आप अपने भाई को आगे बढ़ाना है तो अब समय आ गया है कि हम उन्हें वोट देकर सपोर्ट करें.

दीपक ठाकुर को सपोर्ट करने के लिए वूट ऐप डाउनलोड करे. वहां वोट कर अपने बिहारी भाई को बिग बॉस सीजन 12 के शो से बाहर निकलने से बचा सकते है.

बता दें कि बिग बॉस ने एक और टास्क दिया था. इस टास्क के अनुसार जितने भी लोग सुरक्षित हैं वो एक-एक घरवाले को फाइनल नॉमिनेट कर सकते हैं. इसके बाद सुरक्षित प्रतियोगी सृष्टि रोमिल को नॉमिनेट करती हैं, वहीं दीपिका सुरभि को नॉमिनेट करती हैं, इसके अलावा शिवाशीष, सोमी को नॉमिनेट कर देते हैं. सोमी शिवाशीष पर गुस्सा करने लगती हैं क्योंकि उन्होंने सोमी को नॉमिनेट किया वहीं करणवीर ने श्रीसंत से पूछा कि उन्होंने कऱणवीर को क्यों नॉमिनेट किया? इस पर श्रीसंत ने कहा कि तुम्हें मौका मिलेगा तो तुम कर लेना। माना जा रहा है कि इस बार घर से बाहर होने के लिए सुरभि, रोमिल, दीपक और सोमी फाइनल नॉमिनेशन हो सकते हैं।इससे पहले कप्तान श्रीसंत को बिग बॉस ने सुपर पावर दी गई थी. बिग बॉस ने श्रीसंत को कहा कि उन्हें 7 लोगों को नॉमिनेट करना है. श्रीसंत ने रोमिल, जसलीन, सुरभि, दीपक, करणवीर, सोमी को नॉमिनेट किया.इसके बाद घर में बवाल मच गया.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author