Input your search keywords and press Enter.

पश्चिमी चंपारण:-बिनवलिया में 22 मई को पहुचेंगे सीएम नीतीश कुमार, तैयारियां चरम पर….

डीबीएन न्यूज/मैनाटांड़(इश्तियाक अहमद)-अखिल भारतीय थारु महासंघ के अधिवेशन का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार के द्वारा 22 मई को किया जाएगा. कार्यक्रम की सफलता को लेकर सूबे के गन्ना व अल्पसंख्यक मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने जदयू कार्यकर्ताओं और प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

उन्होंने बताया कि बगहा दो कि बिनवलिया के खेल मैदान में 12:30 बजे दिन में 22 मई को हेलीकॉप्टर द्वारा सीएम नीतीश कुमार पहुंचेंगे.बताया कि सीएम के कार्यक्रम की सफलता को लेकर बिनवलिया में थारू समाज के लोगों के साथ लगतार कैंपेनिंग की जा रही है.

Loading...

Widget not in any sidebars

सभा स्थल पर पंडाल लगाने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है. यूपी के पडरौना का खूबसूरत पंडाल से सभा स्थल को सजाया जा रहा है.अखिल भारतीय थारू महासंघ के अधिवेशन का उद्घाटन सीएम के द्वारा करने से थारू समाज में काफी उल्लास है. बाल्मीकि नगर का थारु समाज के महासंघ भाग लेगा.उस अधिवेशन में सामाजिक कुरीतियों को समाज से उखाड़ फेंकने का भी संकल्प लिया जायेगा.

मंत्री ने बताया कि इस कार्यक्रम का निर्धारण अखिल भारतीय थारु महासभा के अध्यक्ष दीपनारायण महतो के आवेदन पर मेरे द्वारा सीएम से अनुरोध पर किया गया है. सीएम का यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा. बैठक में दीपनारायण महतो, जुनैद शम्स, विधायक प्रतिनिधि राजेश प्रसाद पटेल, फिरोज आलम, चूनू राय, शेख लालबाबू आदि लोग मौजूद रहे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.