Input your search keywords and press Enter.

शर्मसार हुआ बिहार, सगे बाप ने नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, फिर

RAPE

representative

न्यूज़ डेस्क: दुष्कर्म की घटनाओं पर लगाम लगने के बजाये बढ़ता ही जा रहा है. अब तो रिश्तों को तार-तार कर देने वाली ख़बरें भी सामने आने लगी है. बिहार में कुछ ऐसा ही एक खबर सामने आया है जिसने सबको झकझोर को रख दिया है. एक पिता ने अपनी हवास का शिकार खुद की नाबालिग बेटी को बनाकर बाप-बेटी की रिश्तों पर धब्बा लगा दिया.

यह मामला सूबे पश्चिम चंपारण जिले की है जहाँ मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. 30 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 13 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म कई महीने से दुष्क्रम कर रहा था. अपनी पिता के द्वारा दिए जा रहे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर लड़की पहले घर छोड़कर भाग गई लेकिन जब लोगों ने पकड़ उसे घर वापस लाया तो वह गले में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. आरोपी पिता को कल गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता की खुदकुशी के बाद उसके पिता के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी. पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि मझौलिया थानांतर्गत 19 अप्रैल को एक गांव से छत से लटकी लड़की का शव मिला.

Loading...

एक सप्ताह पहले यौन उत्पीड़न को लेकर लड़की और उसकी मां के आग्रह पर पंचायत बुलायी गयी थी. आरोपी को फटकार लगायी गयी थी. पंचायत के बाद लड़की मानसिक रूप से परेशान थी और वह बुधवार (18 अप्रैल) को गांव छोड़कर भाग गयी थी. हालांकि उसके परिवार के सदस्य उसे समझा-बुझाकर घर लेकर आए, लेकिन कुछ दिन बाद ही उसने खुदकुशी का कदम उठा लिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से हाल के दिनों में उस लड़की को पंचायत और लोगों के सामने जिल्लत उठानी पड़ी थी जिसको शायद वो बर्दास्त नहीं कर सकी और उस्सने यह खतरनाक कदम उठाया है.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.