Input your search keywords and press Enter.

पश्चिमी चंपारण:- हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद,इस मौके पर मौलाना ने कह दी ये बात

डीबीएन न्यूज/इश्तियाक अहमद(मैनाटाड़)-शनिवार को मैनाटांड़ प्रखंड मुख्यालय, इनरवा, सकरौल, बास्ठा, बसंतपुर, भेड़िहारी, भंगहा, पुरैनिया, सहनौला, रमपुरवा, मानपुर आदि गांवों में हर्षोउल्लास व धूमधाम से ईद उल फितर का पर्व मनाया गया.

इस मौके पर ईदगाहों को आकर्षक ढंग से सजाया गया था. जहां पर अकीदत से ईद की नमाज अता की गयी मौलाना अबुलैश ने अपने तकरीर में कहा कि ईद पर्व आपस में मिलजुल कर रहने की सिख देता है. सभी धर्मों से मिलजुल कर रहने का मतलब ही मुस्लिम धर्म हैं.अपने कमाई में से हमेशा गरीब दीन दुखियों की सेवा करते रहना चाहिए.

Loading...

Widget not in any sidebars

मौके पर सूबे के गन्ना व अल्पसंख्यक मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने नमाज अता करने के बाद बताया कि सूबे व देश की अमनचैन बनी रहे. सभी लोग आपस में मिलजुल कर रहें .इसकी दुआ मांगी गयी. वहीं ईद को लेकर खासकर बच्चों में काफी उत्साह देखा गया. जगह -जगह मेले का भी आयोजन किया गया.

सुरक्षा व शांति व्यवस्था के लिए मैनाटाड़ बीडीओ संजय कुमार पाण्डेय,सीओ नितेश कुमार, मैनाटाड़ थानाध्यक्ष राम विनोद सिंह, इनरवा के अमरेन्द्र कुमार, पुरूषोतमपुर के राजेश प्रसाद, भंगहा के संतोष कुमार सिंह, मानपुर के सिकंदर कुमार सदल-बल गश्त लगाते रहे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.