Input your search keywords and press Enter.

पश्चिमी चंपारण:-पाक महीने रमजान का मानव जीवन एवं विश्व कल्याण में अति विशिष्ट महत्व….

डीबीएन न्यूज/इश्तियाक अहमद(मैनाटाड़)-रमजान के पवित्र महीने में इफ्तार पार्टी के आयोजन का सिलसिला शुरू हो गया है.मैनाटाड़ के पुरूषोत्तमपुर में आयोजित इफ्तार पार्टी में गन्ना व अल्पसंख्यक मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद सहित दर्जन भर से अधिक लोग शामिल हुए.इफ्तार पार्टी में हिन्दू धर्म के लोग भी शामिल हुए. जिससे गंगा जमुना की संस्कृति देखी गयी.

Loading...

मौके पर मंत्री श्री अहमद ने कहा कि पाक महीने रमजान का मानव जीवन एवं विश्व कल्याण में अति विशिष्ट महत्व है. निश्चित रूप से इस एक महीने के अति मर्यादित दिनचर्या का मानवीय संवेदनाओं और जनहित के नेक ख्वाहिशात से लबरेज़ होने का वक्त होता है.


Widget not in any sidebars

यह रोजा सिर्फ भूख या भोजन का ही नहीं, बल्कि इंसानी दुनिया की तमाम बुरी या अकरणीय कृत्यों व व्यवहारों से परहेज का भी रोजा है.प्रेम, भाईचारा, सद्भावना, कौमी एकता आदि को बढ़ावा देना इफ्तार के उद्देश्यों में शामिल हैं.सूबे व देश में अमनचैन कायम रहे. इसके लिए दुआ मांगी गयी.

मौके पर ऐनुलहक अंसारी, वसीम आलम, फिरोज आलम, संजय पटेल, जलंधर यादव, शेख सालमगिर, रामबाबू यादव, मनोज कुमार, समीउरहमान, धर्मेंद्र कुमार, लालू मियां, अमित कुमार आदि लोग शामिल रहें.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.