Input your search keywords and press Enter.

पश्चिमी चंपारण:- प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का बुरा हाल, मुख्यालय से इनरवा को जाने वाली सड़क जर्जर,लोगो ने किया प्रदर्शन…

PM-MODI-GOPAL

डीबीएन न्यूज/मैनाटांड़/(इश्तियाक अहमद)- प्रखंड मुख्यालय से इनरवा को जाने वाली सड़क रखरखाव के अभाव में जर्जर हो गया है. मैनाटाड़ इनरवा मुख्य पथ जगह-जगह गड्ढे में तब्दील हो गया है.इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश हैं. नाराज़ ग्रामीणों ने प्रशासन और जन प्रतिनिधियों पर उपेक्षा का आरोप लगा कर इनरवा में विरोध प्रदर्शन किया.

आक्रोशित ग्रामीण रैफूल मियां, भिखारी गिरि, अकबर अंसारी, तुजार मियां, रईस अहमद, मुन्ना मियां समेत अन्य ने बताया कि इनरवा मैनाटाड़ सड़क के खास्ता हाल की वजह से भारी वाहनों को कौन कहे दुपहिया वाहन भी चलाने में लोगों को काफी परेशानी होती हैं. आये दिन इनरवा जाने वाले सड़क पर दुर्घटना होती रहती है. प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत बने इस सामरिक सड़क पर मरम्मती के नाम पर कुछ भी नहीं किया जाता है. जिससे उक्त सड़क गड्ढे में तब्दील हो गया है.

Loading...

Widget not in any sidebars

ग्रामीणों ने बताया कि इनरवा से मैनाटाड़ की दूरी पांच किलोमीटर हैं. पांच किलोमीटर इस लंबी सड़क में आधा किलो मीटर भी सड़क सही व दुरुस्त नहीं है. पांच किलोमीटर की दूरी तय करने में वाहनों को आधा घंटा से ज्यादा समय लग जाता है.

ज्यादातर वाहन मालिक इनरवा जाने के लिए दूसरे रास्ते का प्रयोग करते हैं.मरम्मती नहीं होने से इनरवा सहित सीमावर्ती गांवों में आवागमन एक समस्या बन गया है.ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से हस्तक्षेप कर इनरवा मैनाटाड़ सड़क की मरम्मति कराने की मांग की है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.