Input your search keywords and press Enter.

बिहार के मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल की कब ख़त्म होगी मनमानी?

बिहार में मल्टिप्लेक्स के अंदर जाने वाले लोग बड़ी जहमत से अंदर की दोगुनी और तीनगुनी मूल्य पर बिक रहे साधारण से समानों को खरीदते है. इन मल्टिप्लेक्स के मालिकों की मनमानी इतनी ज्यादा है कि ये किसी को कोई भी फ़ूड समग्री बाहर से अंदर तक नहीं ले जाने देते. उपर से उसी फ़ूड सामग्री को मल्टिप्लेक्स के अंदर दोगुने दाम वसूल लेते है. सरकार भी इसपर कुछ नहीं बोलती.


Widget not in any sidebars

आखिर एकल मोनोपोली का कब तक मनमानी चलेगा? सरकार कब तक इस पर एक्शन नहीं लेगी? इस मनमानी का बड़ा फायदा मल्टिप्लेक्स मालिकों को जरुर होता है, लेकिन इस मनमानी के चलते आम लोग खुद ठगा महशुस करते है. वहीं अब इस ठगी के शिकार हो रहा युवा पीढ़ी इससे उबरना चाह रहा है. और बिहार के लोग भी महाराष्ट्र के तर्ज पर यहां भी सिनेमा थिअटर, मल्टिप्लेक्स के अंदर खाना लेने जाने की अनुमति सरकार से चाहते है.

Loading...

बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट के निर्देश के बाद महाराष्‍ट्र सरकार ने सिनेमा थिअटर, मल्टिप्लेक्स के अंदर खाना लेने जाने की अनुमति दे दी हैं. राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण ने शुक्रवार को विधान परिषद में बताया कि लोग अपने घर का या फिर बाहर से खाद्य पदार्थ लेकर जा सकते हैं. उन्होंने विरोध करने वालों पर कार्रवाई की भी बातें कहीं.

यह भी पढ़ें:
सीएम नीतीश ने सीट शेयरिंग को लेकर कहा, भाजपा के प्रस्ताव के बाद वन-टू-वन होगी बात

बिहार में पकडुआ विवाह का मामला आया सामने, रेलवे के इंजीनियर का अपहरण कर करायी शादी

अपराधियों ने मजदूर को मारी गोली, मौके पर मौत,बक्सर सड़क जाम

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.