Input your search keywords and press Enter.

नकली बंदूक के बल पर लूट लिया पटना का बैंक, पढ़ें दिलचस्प स्टोरी

हाल ही में पटना के एक बैंक को बड़े ही फिल्मी अन्दाज़ में लूटा गया। कोतवाली थानाक्षेत्र में वीना सिनेमा के पास यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की शाखा की यह वारदात है।

नकली हथियार के दम पर लुटा यूनाइटेड बैंक
नकली हथियार के दम पर लुटा यूनाइटेड बैंक

बदमाश ने राजधानी के व्यस्त इलाके में केवल एक बंदूक होने का दिखावा कर इस लूट की दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। तकरीबन 9 लाख रुपयों की लूट को अंजाम दिया एक अकेले चोर ने।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गरिमा मलिक ने बताया कि बदमाश दोपहर को बैंक की इस शाखा में घुसा, उसने बैंककर्मियों को डरा धमकाकर करीब नौ लाख रुपये लूट लिए और वह उसे लेकर भाग गया। लूट की यह घटना साल के आखिरी दिन मंगलवार को घटित हुई।

जब गरिमा जी से इस घटना के बारे मैं पूछा गया तो उन्होने कहा कि, ‘बदमाश को सीसीटीवी में दोनों हाथों से बैग में कैश भरते हुए देखा गया। उसके पास कहीं भी पिस्टल या कोई अन्य हथियार भी नहीं देखा गया। उसके पास कोई हथियार नहीं था और वह केवल दिखावा कर रहा था।’

बदमाश जब बैंक से निकला तोह उसके कुछ चंद मिनट बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। और पुलिस का यह केहना है कि जिस समय इस चोरी को अंजाम दिया गया, उस समय बैंक में एक भी सुरक्षकर्मी मौजूद नही था। पुलिस ने कहा, ‘इस लूट कांड में बैंक के कर्मचारियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है।’

बैंक के ब्रांच मैनेजर का कहना है कि यह घटना इतनी जल्दी घटी, कि कोई भी कुछ सोच विचार कर ही नही पाया।