Input your search keywords and press Enter.

क्या आज जेल से बाहर आ जाएंगे लालू यादव, अपने पिता की रिहाई के लिए रोजा रख रही हैं रोहिणी आचार्य!

लालू यादव के लिए आज का दिन काफी अहम है। आज रांची कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। देखना यह है कि कोर्ट उनकी जमानत याचिका मंजूर करती है या सीबीआई का दावा काम कर जाता है। सीबीआई ने जो जवाब कोर्ट में दाखिल किया है, उसके अनुसार लालू को अगले 3 साल तक जमानत नहीं मिल सकती है।

इधर लालू का पूरा परिवार और बिहार में उनके समर्थक जमानत याचिका मंजूर होने के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। लालू के बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ ही उनकी तमाम बेटियां भी अलग-अलग तरीके से अपने पिता की रिहाई के लिए प्रार्थना कर रही हैं।

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने नवरात्र में देवी की आराधना कर अपने पिता के लिए रिहाई के लिए प्रार्थना की तो दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने झारखंड के देवघर स्थित बाबा बैजनाथ धाम और बाबा बासुकीनाथ धाम में हाजिरी लगाई। उनकी बहन रोहिणी आचार्य अपने पिता की रिहाई के लिए रोजा रख रही हैं। इसको लेकर बिहार में सियासत भी खूब हुई है।

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि लालू परिवार का कोई उपाय काम नहीं करेगा क्योंकि इस परिवार ने भ्रष्टाचार की बदौलत अकूत दौलत बनाई है। लालू के परिवार ने ईश्वर और अल्लाह दोनों को धोखा दिया है इसलिए ईश्वर उनकी प्रार्थना मंजूर नहीं कर सकते हैं।