Input your search keywords and press Enter.

अपराध पर अंकुश से व्यवसायिक वर्गों में चैन की सांस, एक हेल्प लाइन नंबर की उठी माँग….

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-बीते साल 14 दिसम्बर की रात्रि शहर के सरदारगंज चौक विद्यापति रोड स्थित आनंद ट्रेडर्स नामक किराना दुकान में आज्ञात छः अपराधियों द्वारा लूट-पाट की घटना के बाद व्यवसाइयों वर्गों में डर क़ा माहौल कायम हो गया था. कहीं अगला निशाना वो तो नहीं. किंतु गुरुवार को दलसिंहसराय थानाध्यक्ष नरेश पासवान के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने शहर में हुये लूट पाट की घटना में तीन लुटेरे सहित एक खरीदार को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. जिससे शहर के व्यवसायिक वर्गों में हर्ष का माहौल है.

शहर में स्थित टाइल्स विक्रेता गोविंद कान्त झा का कहना है कि थाना अध्यक्ष का कार्य काफी सहारनीय रहा. देर से ही लेकिन अपराधी पकड़े गये. इससे शहर के व्यवसाय वर्ग सुरक्षित महसूस करेंगे.

पत्ता व्यवसाई अमित पोद्दार क़ा कहना है कि शहर में पुलिस गश्ती को और बढ़ाये ताकि कोई बड़ी घटना घटे तो उसे उसी समय पकड़ा जा सके. इस लूटपाट के काण्ड में पुलिस का कार्य अच्छा रहा.वहीं कृष्णा मोबाइल के मालिक गौतम वर्णवाल का कहना है कि इस केस में थानाध्यक्ष द्वारा काफी अच्छा कार्य किया.

Loading...

लूट की आशुस कंपनी की लेपटॉप हार्ड डिस्क,
मोटर साईकिलऔर तीन मोबाइल फोन की बरामदगी 4 महीना गुजर जाने के बाद भी करना काफी सहारनीय रहा. वही कपड़ा व्यवसाई अरुण प्रसाद का कहना है कि इस काण्ड में पुलिस देर से ही सही पर आधे अपराधी को पकड़ तो पाई . पुलिस प्रशासन को शहर के मुख्य मार्ग पर कन्टोल रूम की व्यवस्था की जानी चाहिये एवं व्यवसायिक वर्गों के लिये एक हेल्प लाइन नंबर जारी करना चाहिये ताकि इस तरह की घटना कभी घटे तो पुलिस को तुरंत सूचित किया जा सके.

यहाँ के व्यवसायी वर्ग पिछले दिनों पद्दोनती के साथ स्थानांतरण हुए एएसपी संतोष कुमार का दलसिंहसराय में अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के रूप में किये गए कार्य को भी हमेशा याद रखेंगे.उन्होंने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कई बेहतर कार्य किये. शहर में लूटपाट की घटना से महीनों से शहर के व्यवसाई वर्ग डरे सहमे थे अब वो राहत की सांस ली है.

वही थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने बताया कि शहर में टाइगर मोबाइल पुलिस बल द्वारा पैट्रोलिंग को बढाया जायेगा. साथ ही शहर में पुलिस अधिकारियों द्वारा गश्ती को भी बढाया जायेगा ताकि अपराध पर अंकुश लगाया जा सके.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.