Input your search keywords and press Enter.

नये थानाध्यक्ष के पदस्थापन से दलालों और भ्र्ष्ट कमर्चारियों में मची हड़कम्प, थानाध्यक्ष ने मीडिया से कहा

डीबीएन न्यूज वजीरगंज(प्रिंस)-जनता की सेवा में ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा पूर्वक समर्पित रहना मेरे जीवन का मुख्य उद्देश्य है.अपने जीवन काल के 24 वर्ष नौकरी के दौरान ईमानदारी से काम करने पर हमे बहुत कुछ सीखने कॊ मिला.बहुत बाधाएँ भी आयीं लेकिन मैं इन सभी बाधाओं कॊ झेलते हुए अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित हूँ. उक्त बाते वजीरगंज थाना के नये थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुजीत कुमार ने वजीरगंज थाना स्थित अपने आवास पर रविवार कॊ संवाददाताओ के साथ एक मुलाकात के दौरान कही.

Loading...

1994 बैच के अधिकारी पुलिस इस्पेक्टर सुजीत कुमार ने वजीरगंज थानाध्यक्ष के रूप में विगत 20 दिन पूर्व पदभार ग्रहण की है. उन्होंने पदभार ग्रहण करने के साथ ही कनीय पदाधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था की हालात की जानकारी ली तथा वजीरगंज के विभिन्न गांवों में पदस्थापित चौकिदारों ,दफादारों एवं एसपीओ की एक विशेष बैठक बुलाकर क्षेत्र के अपराधिक गतिविधि से रू-ब-रू हुए.


Widget not in any sidebars

थानाध्यक्ष ने वजीरगंज क्षेत्र में हो रहे आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिये समर्पित होने का विश्वास दिलाते हुए शराब बिक्री करने वाले गिरोहों का सफाया करना पहला मिशन बताया.इनके आने के बाद वजीरगंज थाना में दलालों के लिये सभी दरवाजे बंद कर दिये गये हैं जिससे भ्रष्टाचार की खुली गंगा में डुबकी लगाने वाले दलालों एवं लिप्त कर्मचारियों में खलबली मची हुई है.थाना में आने जाने वाले अपराधिक गतिविधि के लिये सीसीटीवी कैमरे लगायी जा रही है.

अब देखना है नये थानाध्यक्ष की कथनी और करनी से वजीरगंज की जनता कितनी संतुष्ट नज़र आती है.
ऐसे वजीरगंज की जनता कॊ बहुत अरसे के बाद ऐसे ईमानदार व निष्पक्ष पुलिस इंस्पेक्टर की तैनाती से लोगों में खुशी की लहर व्याप्त है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.