Input your search keywords and press Enter.

पुल निर्माण में अनियमितता को छिपाने के लिए किया जा रहा है रात में काम, जदयू नेता ने खोला मोर्चा, ग्रामीणों ने जताया विरोध

डीबीएन न्यूज/इश्तियाक अहमद (मैनाटांड़)-इंडो नेपाल बार्डर सड़क के अंतर्गत इनरवा थाना के समीप घोड़ासहन कैनाल में शील कंस्ट्रक्सन सीतामढ़ी के द्वारा कराये जा रहे पुल निर्माण में अनियमितता बरतने को लेकर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा.

जदयू के प्रखंड अध्यक्ष बीरेंद्र कुशवाहा उपमुखिया आनंद कुमार मिश्र,प्रखंड जदयू उपाध्यक्ष प्रदीप पटेल, नसुरल्लाह मिया,तैमूल हक मंसूरी,बिगा गद्दी,गम्मा मिया,मुस्तुफा अंसारी,किसान प्रकोष्ट के अध्यक्ष संजय पटेल ,जहांगीर मिया,नंदलाल प्रसाद कुशवाहा,जगत महतो,तबरेज आलम,कृष्णा यादव ,कारी यादव,नेजामुद्दीन मिया आदि ने बताया की करोड़ो की लागत से बनाये जा रहे पुल में भारी अनियमितता बरती जा रही है.प्राक्कलन को ताक पर रख कम खुदाई कर घटिया रिंग बनाकर डाला जा रहा है.

Loading...

Widget not in any sidebars

वहीं पिलर निकालने का काम किया जा रहा है. घटिया किस्म के बालू ,गिट्टी,कम मात्रा में सीमेंट डाला जा रहा है.निमार्ण स्थल पर संवेदक द्वारा स्टीमेट बोर्ड भी नही लगाया गया है.इस घटिया काम को छुपाने के नियत से संवेदक द्वारा रात में काम को अंजाम दिया जा रहा है.

ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में भी घटिया निर्माण को लेकर विरोध करने पर संवेदक द्वारा आश्वासन दिया गया था कि अब काम को सही व दुरुस्त कराया जायेगा लेकिन फिर भी विभाग की मिली भगत से ज्यो का त्यों घटिया काम का अंजाम दिया जा रहा है.जिससे ग्रमीणों ने कार्यस्थल पर पहुचकर जमकर नारेबाजी की.

साथ ही बताया कि इस अनियमितता की शिकायत जिला पदाधिकारी बेतिया, पुल निगम लिमिटेड पटना,डीडीसी ,प्रखंड विकास पदाधिकारी मैनाटांड़ तथा इनरवा थानाध्यक्ष को भी प्रतिलिपि सौपा जा रहा है.जदयू प्रखंड अध्यक्ष बीरेंद्र कुशवाहा ने बताया की बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के चेयरमैन जितेंद्र श्रीवास्तव के द्वारा जांच टीम के द्वारा जांच कराकर करवाई करने का आश्वासन दिया गया है.ग्रामीणों ने जांच कर अच्छे ढंग से काम कराने की मांग की है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.