Input your search keywords and press Enter.

युवा जदयू नेताओं ने मार्च निकाल, तेजस्वी से नेता प्रतिपक्ष पद से मांगा इस्तीफा

sushil-modi-fb-wall

हितेश कुमार. मुजफ्फरपुर मामले को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. राजनीति सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ विपक्ष मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहा है, तो दूसरी तरफ जनता दल यूनाइटेड के युवा प्रकोष्ठ बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर रहा है.

Loading...

जनता दल यूनाइटेड के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में जेपी गोलंबर से गांधी मैदान थाना होते हुए कारगिल चौक तक पैदल मार्च किया. इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से IRCTC घोटाले में तेजस्वी यादव पर चार्जशीट किया गया है और तेजस्वी यादव के व्यक्तिगत सचिव मणि यादव पर गांधी मैदान थाना में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चलाने के आरोप में चार्जशीट दायर किया गया है.

इसके कारण नैतिकता के आधार पर त्याग पत्र दे देना चाहिए. ओमप्रकाश सिंह सेतु ने यह भी कहा कि जब तक तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देते, होटल राजबल्लभ जैसे नेताओं को पार्टी से निकालने का काम नहीं करते हैं, तब तक आंदोलन को और तेज किया जाएगा. जनता दल युवा प्रकोष्ठ के नेताओं ने तेजस्वी यादव हाय-हाय और बलात्कारियों को संरक्षण बर्दाश्त नहीं करेंगे, के नारे लगा रहे थे.