Input your search keywords and press Enter.

यूवा संवाद कार्यक्रम का चौथा चरण मे हूमड़ कर उतरे यूवा

अयूब रजा. छपरा – छपरा के स्थानीय मौना पकड़ी के प्रसिद्ध वकील हरिमोहन सिंह के आवास पर यूवा संवाद का 4था चरण का बैठक आयोजित किया गया.इस बैठक में सारण के विभिन्न क्षेत्रो से हूमड़ कर यूवा साथियो ने भाग लिया.इस बैठक की अध्यक्षता राज आर्यन ने किया.और संचालन भानू सिंह ने किया.

इस अवसर पर वकील हरिमोहन सिंह ने कहा की युवाओं को आपसी मतभेद भुलाकर समाज में आगे आने की जरूरत है.बैठक में छात्र नेता सुमित सिंहऔर रचित भारती ने कहा की अब युवाओं को अपने मान सम्मान की रक्षा के लिये.आगे आना होगा. बैठक में मुख्य रूप से प्रभास शंकर ,अमित सिंह,डॉ विजय सिंह,विजय राज,प्रकाश राज,निशांत राज,राजन सिंह,प्रकाश सिंह,पवन गुप्ता,आदित्य सिंह,अमन सिंह,अक्षय सिंह,चन्दन कुमार,छात्र नेता जितेंद्र कुमार,अभय कुमार सिंहा के साथ साथ सैकड़ो युवाओं ने भाग लिया.

Loading...

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए डॉ विशाल सिंह राठौर यूवा नेता बिहार प्रदेश ने कहा की पूर्व काल से आज तक राजनीती के क्षेत्र में युवाओं को सिर्फ ठगने का कार्य हुआ है जिसे अब बर्दाश्त नही किया जाएगा आबादी के हिसाब से अब युवाओं को भी राजनीती के क्षेत्र में उसकी भागीदारी सुनिश्चित हो.राजनीति के क्षेत्र में लोकतंत्र के नाम पर जो आज भी राजतंत्र कायम है उसे अब ख़त्म करने का समय आ गया है और पुनः लोकतंत्र की स्थापना की आवश्यकता है.

इस अवसर पर छात्र नेता बिहार प्रदेश के शेख नौशाद ने कहा की यूवा ही राष्ट्र के वास्तविक शक्ति है सम्मान मिलना चाहिये. अंत में धन्यवाद ज्ञापन आईटी सेल के जिलाध्यक्ष कुमार भार्गव ने की सभी को इस संवाद कार्यक्रम में आने पर अंत में आभार प्रकट किया.कार्यक्रम शुरू होने के पहले सभी साथियो का स्वागत प्रकाशकुमार और पवन गुप्ता द्वारा किया गया.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.