Input your search keywords and press Enter.

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती


बॉलिवुड के मशहूर कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया है। रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया बॉलिवुड के मशहूर कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा को शुक्रवार को हार्ट अटैक आया है। इसके बाद रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। कोरियॉग्रफर को हार्ट अटैक आने की खबर उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोकिलाबेन अस्पताल में रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है, जिसके बाद उनकी हालत स्थिर है। इस दौरान रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल भी उनके साथ हैं। रेमो डिसूजा की खबर की पुष्टि बॉलिवुड के कोरियॉग्रफर अहमद खान ने एक न्यूज चैनल से की है। रेमो डिसूजा खुद अहमद खान के साथ छह सालों तक काम कर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अहमद खान को असिस्ट किया था।


बता दें कि इस खबर की पुष्टि बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और रेमो के सीनियर अहमद खान ने एक न्यूज चैनल से की है. रेमो खुद अहमद के साथ 6 सालों तक काम कर चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अहमद खान को असिस्ट किया था. रेमो और अहमद दोनों ही एक दूसरे के काफी करीब हैं.