Input your search keywords and press Enter.

इमरान हाशमी की राह चले भोजपुरिया सिरियल किसर कल्लू का लिपलॉक हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्मी इंडस्ट्रीा में सिरियल किसर की पहचान बना चुके सुपर स्टा र अरविंद अकेला कल्लू का अब लिपलॉक वायरल हो गया है, जिसमें वे गार्गी पंडित के साथ बारिश के बूंदों के बीच नजर आये हैं. इस बार कल्लू 25 मई को प्रदर्शित होने वाली अपनी फिल्मं ‘अवारा बलम’ में गार्गी पंडित के साथ एक गाने में सेंशेनल किसिंग सीन में नजर आये हैं. गाने का नाम ‘फिल्टीर से पानी’ है. सिर्फ इस गाने में ही कल्लूे ने इतने किसिंग सीन दिये हैं, जितने दूसरी किसी भी पूरी भोजपुरी फिल्मा में नहीं होती.

हालांकि कल्लूल ने कहा कि यह गाना काफी खूबसूरत है, जिसमें निर्देशक चंदन उपाध्या य ने मुझसे इतने किस करवाये हैं. मगर वो अश्लीयल नहीं है. हमें सेट पर इस सीन के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. इसमें मुझे गार्गी पंडित का भी खूब सहयोग मिला. वैसे बता दें कि गार्गी को ऐसे सीन से परहेज है. उन्होंंने अपने पिछले इंटरव्यू में कहा था कि वे कम कपड़ों में काम करने में असहज होती हैं, लेकिन जब बात कहानी में परफेक्शनन की हो तो ऐसे में वे एक हद तक एक्स पोज कर सकती हैं.

Loading...


Widget not in any sidebars

वहीं, इस गाने को लेकर फिल्मस के निर्देशक चंदन उपाध्याोय ने कहा कि मेरी फिल्मय ‘अवारा बलम’ पूरी तरह से कमर्सियल इंटरटेनिंग फिल्मB है. इसलिए इसमें इतना लंबा किसिंग सिक्वेंयस रखा गया है. लेकिन इसमें कोई अश्लीइलता नहीं है और इस गाने को डिमांड के अनुसार हमने फिल्माेया है. मुझे लगता है कि भोजपुरी दर्शकों में परिपक्वइता आई है. वे अब समझते हैं कि अश्ली लता कहां है और वैसे कंटेंट को नकारते भी हैं. मगर मुझे विश्वाइस है कि जिस तरह से फिल्म के गाने को डिजिटल वर्ल्डं में लोगों ने सराहा है, उसी तरह लोग फिल्म को भी सराहेंगे.

मालूम हो कि कल्लू ने इसी साल फिल्मव ‘रब्बा इश्कह ना होवे’ में इस बात के संकेत दे दिए थे कि वे बॉलीवुड के इमरान हाशमी से कम नहीं हैं. इस फिल्म में भी कल्लूस ने किसिंग की झड़ी लगा दी थी. तब उनकी को-एक्ट्रेमस ऋतु सिंह थी. अब एक बार फिर से वे अपनी फिल्म ‘अवारा बलम’ में गार्गी पंडित के साथ लिपलॉक कर जाहिर कर दिया है कि वे ही इंडस्ट्रीा के सिरियल किसर हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.