Input your search keywords and press Enter.

‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ ने पहले ही दिन की धमाकेदार ओपनिंग, पद्मावत को भी पछाड़ा

न्यूज़ डेस्क: यूथ के बीच मोस्ट अवैटेड मूवी एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर बड़े पर्दे पर आ गयी है और आते ही धमाल भी मचा दे है. साल की सबसे बड़ी ओपनर मूवी रही है एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर. इससे ये साफ जाहिर हो जाता है कि लोग बॉलीवुड से हटके हॉलीवुड की फिल्मों को भी देखना पसंद करते हैं. ये हॉलीवुड की पहली मूवी है जो पहले ही दिन इतनी अच्छी ओपनर बनी है और साल का सबसे हित ओपनर भी.


Widget not in any sidebars

फिल्म ने ‘पद्मावत’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए पहले दिन 31.30 करोड़ रुपए (नेट बॉक्स ऑफि‍स कलेक्शन) की कमाई की है, जबकि फिल्म की कुल कमाई 40.13 करोड़ रुपए है. भारत में एवेंजर्स: इन्फीनिटी वॉर 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. जबकि ये बॉलीवुड फिल्में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थीं, और तभी भी अकड़ा आपको चौका देगा.

Loading...

भारतीय सिनेमाघरों से फिल्म भारत में पहले दिन कितने करोड़ रुपए का कारोबार करेगी और कमाई के कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा, लेकिन यहां इस फिल्म के लिए फैंस के बीच जिस तरह का पागलपन देखा जा रहा है, वैसा बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को देखने को नही मिलता.

हाल ही में रमेश बाला ने ट्वीट के जरिए बताया कि फिल्म ने भारत में एडवांस बुकिंग के जरिए 29 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर को साल की सबसे बड़ी ओपनिंग बनने से कोई नहीं रोक सकता और कोई रोक भी नहीं पाया. इस फिल्म का निर्देशन एंथनी रूसो और जो रूसो ने किया है. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन जैस दिग्गज अदाकार हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.