Input your search keywords and press Enter.

ये हैं दुनिया की चर्चित पोर्न स्टार्स , स्टाइल और ख़ूबसूरती में नहीं इनका कोई सानी, देखिये तस्वीरें

कंट्रोवर्शियल पॉर्न स्टार्स की बात की जाए तो मिया खलीफा टॉप पर होंगी. अपनी तस्वीरों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वह अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. साल 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में काम की शुरुआत करने वाली मिया 22 साल की उम्र में सबसे चर्चित पॉर्न स्टार बन गई थीं. पॉर्नहब वेबसाइट पर भी वह सबसे ज्यादा सर्च की गई स्टार थीं. इसी साल पॉर्नहब ने खुलासा किया था कि वह उस वेबसाइट की नंबर-1 परफॉर्मर हैं. इसी दौरान एक वीडियो VIRAL होने के बाद वह कंट्रोवर्सी में फंस गई थीं.दरअसल मिया खलीफा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. इस वीडियो में वह हिजाब पहने सेक्शुअल एक्ट करती नजर आईं थीं. वहीं पॉर्नहब पर नंबर-1 बनने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिलने लगी थीं.

16 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खोने वाली सनी आज बॉलीवुड की चर्चित सेलेब हैं. लेकिन हिंदी फिल्मों में आने से पहले वह हार्डकोर पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर रही थीं. साल 2001 में पॉर्न इंडस्ट्री में शुरुआत करने वाली सनी पहले केवल लेस्बियन सीन करती थीं. साल 2007 में उन्होंने पहली बार एक मेल पॉर्न स्टार के साथ काम किया. साल 2011 में वह बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस में नजर आईं. इस शो के बाद वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ही सेटल हो गईं.

रामगोपाल वर्मा के साथ अपनी फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ को लेकर चर्चा में आई पॉर्न स्टार मिया मालकोवा 25 साल की हैं. उनका भाई जस्टिन हंट भी एक पॉर्न एक्टर है. साल 2014 में मिया ने पॉर्न एक्टर डैनी माउंटेन से शादी की थी. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला. मिया ने 2018 में ट्विटर के जरिए बताया कि दोनों अलग हो चुके हैं. मालकोवा रामगोपाल वर्मा के साथ काम कर रातों-रात सुर्खियों में आ गई थीं.

Loading...

अमेरिकी एक्ट्रेस साशा ग्रे आज चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक हैं. लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न एक्ट्रेस के तौर पर की थी. साल 2006, महज 18 साल की उम्र में एडल्ट फिल्मों में काम शुरू कर दिया था. उस वक्त साशा स्क्रीन पर एना करीना के नाम से जानी जाती थीं. यह असल में एक फ्रेंच एक्ट्रेस का नाम है. साशा के वीडियोज आज भी काफी डिमांड में रहते हैं. उन्हें एक्टिंग में ब्रेक भी अपनी इन वीडियोज की वजह से मिला था.

अमेरिका के राष्ट्र पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ कथित संबंधों को लेकर चर्चा में आईं पॉर्न स्टा र स्टॉयर्मी डेनियल्स पॉर्नोग्राफिक एक्ट्रेस, स्ट्रिपर और स्क्रीन राइटर हैं. स्टॉर्मी ने 17 साल की उम्र में पहली बार ‘गेस्ट सेट’ के तौर पर एक क्लब में स्ट्रिप किया था. इसके बाद उन्होंने पैसों के लिए गोल्ड क्लब में स्ट्रिपर के तौर पर काम शुरू किया. फिलहाल वह ट्रंप पर अपने आरोपों के चलते सुर्खियों में हैं. उनका कहना है कि 2006 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ बनाए सेक्स संबंधों को लेकर जुबान बंद रखने के लिए उन्हें धमकाया गया था. सीबीएस के विशेष कार्यक्रम 60 मिनट में स्टॉर्मी ने बताया कि उन्होंने एक मैगजीन को अपनी कहानी बयां करने के लिए हामी भरी थी. इसके लिए उन्हें 15000 हजार डॉलर मिलने वाले थे. लेकिन धमकी के बाद वह ये इंटरव्यू नहीं हो पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.