Input your search keywords and press Enter.

भोजपुरी फिल्म ‘सुहाग रात चोरवा के साथ’ ने रिलीज होने से पहले ही मचाया धमाल

bhojpuri-movies

bhojpuri-movies


पटना. भोजपुरी फिल्म ‘सुहाग रात चोरवा के साथ’ इस फिल्म को रिलीज होने से पहले ही लोग इसके नाम सुनकर काफी उत्सुक हैं और फिल्म रिलीज होने की प्रतिक्षा कर रहे हैं. यह फिल्म सुहाग रात चोरवा के साथ के नाम से ही हिट हो गया है. ऐसे नाम केवल भोजपुरी फिल्मों को हिट करने के लिए देते हैं. इससे पहले कई ऐसी भोजपुरी फिल्म के नाम हैं जिससे आपको नाम सुनकर ही हँसी आएगी. फिल्म का नाम है निरहुआ रिक्शा वाला, चोरवा बनल दमाद, एक बिहारी सौ पे भारी एसी कई तरह की फिल्में हैं.

इस फिल्म की कहानी के निर्माता संतोष पांडेय हैं और लेखक-निर्देशक साबिर हुसैन हैं. फिल्म के संवाद साबिर हुसैन व वाजिद शेख है. इस फिल्म का नायक मुरली (किशन कुमार) जो इस फिल्म में एक मामूली चोर का किरदार निभाया है. एक बार वह वह स्थानीय डाँन ‘वसूली मामा’ के घर सेंधमारी कर फंस जाता है और मुरली को चोरी के सामान वापस करना पड़ता है, उपर से ‘वसूली मामा’ को रंगदारी टैक्स भी देना पड़ता है. इस घाटे को वसूलने के लिए वह एक बंगला में चोरी करने घूंसता है, लेकिन यह घर वसूली मामा के भांजी सलोनी (प्रिया सिंह) का निकलता है. सलोनी मुरली की प्रेमिका है. और इस कहानी में आगे बहुत से रोमांच है.
Loading...

इस फिल्म के संगीतकार रंजीत यादव व एस हुसैन खान, राज इंदर राज हैंं इस फिल्म का संपादन हरीश चौधरी एवं छायांकन दिलशाद खान हैं. कलाकार किशन कुमार (नवोदित), प्रिया सिंह, गोपाल राय, संजय वर्मा, राज करन, सुभाष यादव, ज्योतिका, कृष्णा सिंह, अवधेश उज्जैन इत्यादि शामिल हैं. भोजपुरी फिल्म के निर्देशक का कहना है कि रविभूषण श्रीवास्तव का कहना है कि ऐसे नाम का फिल्म 10-20 लाख की बजट होती हैं. ऐसे नाम देने का फार्मूला होते हैं. इससे भोजपुरी फिल्म देखने वाले लोग आकर्षित होते हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.