Input your search keywords and press Enter.

भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा् मचाके गईल’ हुई रिलीज

payal rahtogi

पटना. अपनी दमदार आवाज और सशक्तज अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता रजा मुराद, बिग बॉस व नच बलिये फेम सेंशेनल अदाकारा पायल रोहतगी, अंदाज फेम अभिनेता अमित वर्मा और अली खान पहली बार भोजपुरी पर्दे पर फिल्मफ ‘हल्फाल मचाके गईल’ में एक साथ दिखेंगे. इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वे आज पटना के होटल पनाश में थे, जहां उन्होंेने पत्रकार वार्ता में फिल्म के बारे में विस्ताेर से बात की और कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्मु है, जिसकी मेकिंग हिंदी फिल्म् की तरह की गई है. वहीं, फिल्म के अभिनेता राघव नैय्यर, अभिनेत्री शिप्रा गौड़, निर्माता रमेश अय्यर, डिस्ट्री ब्यूगटर सुबोध कुमार ने भी प्रेस वार्ता को संबोधित किया. रमेश अय्यर ने कहा कि यह फिल्म कल 1 जून को बिहार के 50 सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म मुंबई में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा.

वहीं, रजा मुराद ने बिहार में फिल्म स्टूमडियो और फिल्म पॉलिसी राज्यघ सरकार से बनाने का आग्रह किया और कहा कि आज रीजनल फिल्मों का जमाना है. मगर भोजपुरी फिल्मों का ग्राफ रीजनल से ज्यामदा बड़ा है. यही वजह है कि आज इसकी पहुंच ओवरसीज तक है. उन्होंनने कहा कि महाराष्ट्र में रीजनल फिल्मों को प्रमोट करने के लिए वहां की सरकार इंटरटेंमेट टैक्सक वसूल कर बाद में निर्माताओं को वापस कर देती है. इससे वहां के प्रोड्यूसर को भी मदद हो जाती है. इसी तरह बिहार में भी भोजपुरी फिल्मोंा को सरकार सपोर्ट करे. वहीं, उन्होंरने कुछ द्विअर्थी गानों को बैन करने की बात कही और अच्छीह फिल्मोंु को प्रमोट करने की बात कही. उन्होंहने फिल्मह के बारे में कहा कि फिल्मक काफी अच्छीत बनी है, जिसमें राघव और शिप्रा ने बेहतर काम किया है. हमें उम्मीफद है बिहार के दर्शकों को प्यानर इस फिल्म‍ को खूब मिलेगा.

Loading...

उन्हों ने कहा कि पटना में अपना पन सा लगता है. मुझे पटना में आना इसलिए भी अच्छाउ लगा है कि यह मेरे गुरूदेव शत्रुध्न‍ सिन्हा का शहर है. मैं उन्हें एकदम गुरू की तरह मानता हूं. इसलिए हर बार गुरू पूर्णिमा और टीचर्स डे पर उनका आशीर्वाद लेता हूं. वहीं, पायल रोहतगी ने कहा कि ‘हल्फाम मचाके गईल’ काफी अच्छीण फिल्म है और मैं इस फिल्मआ में स्पे‍शल एपीयरेंस में नजर आ रही हूं. मगर मुझे पूरा भरोसा है कि यह फिल्मी काफी अच्छी‍ चलेगी. आज कल रीजनल सिनेमा ने अपने लिए एक अलग तरह का स्पेमश बनाया है. आज जमाना रीजनल सिनेमा का है. फिटनेस कंसस पायल ने मुख्य मंत्री नीतीश कुमार को बिहार में शराब बंदी के लिए धन्यिवाद भी दिया और कहा कि जो लोग शराबबंदी का विरोध करते हैं. मुझे उनकी समझ में नहीं आती. मगर यह बेहद सराहनीय कदम है.

अभिनेता अमित वर्मा ने कहा कि पटना से मेरा नाता पुराना है. बचपन में मेरा दो साल पटना में बीता है, इसलिए इस शहर से कुछ अपनापन सा लगाव है. जहां तक फिल्मं की बात है तो यह बेहद शानदार फिल्मे है. मुझे लगता है कि जितनी ज्या दा फिल्मेंक बनेगी, उतना ही ज्याहदा इंडस्ट्रीि समृद्ध होगी. यह फिल्मज भी हिंदी फिल्मों के मुकाबले की है. इसलिए उम्मीअद है कि दर्शकों को यह खूब पसंद आने वाली है. अमित और अली खान ने रजा मुराद की अपील को सपोर्ट करते हुए बिहार में फिल्मो इंडस्ट्रीआ बनान की वकालत की. वहीं, फिल्मु के अभिनेता राघव और अभिनेत्री शिप्रा ने कहा कि यह फिल्मह फैमली इंटरटेंमेंट है, इसलिए सबको पसंद आयेगी. इसमें रोमांस, कॉमेडी से भरपूर ‘हल्फाल मचाके गईल’ बेहद साफ सुथरी फिल्मे है, इसलिए बिहार के दर्शक पूरे परिवार के साथ जाकर फिल्मड देखें. संवाददाता सम्मेललन में सर्वेश कश्यंप और रंजन सिन्हां भी मौजूद रहे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.