Input your search keywords and press Enter.

हुआ खुलासा: बॉलीवुड में नहीं होती एन्ट्री तो आज पोर्न स्टार होती ये एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन और मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आज इंडस्ट्री की सफलतम अभिनेत्रियों में शुमार हैं. आज के समय में कंगना इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं. लेकिन कंगना की इस सफलता के पीछे एक लम्बी संघर्षभरी कहानी हैं. अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक वक्त ऐसा आया था जब कंगना फिल्मों की तलाश करते-करते पोर्न इंडस्ट्री तक पहुंच गई थी.

Loading...

कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वो हिंदी फिल्मों की तलाश करते हुए एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच गई थी जहां उन्होंने एक फिल्म भी साइन कर ली थी. कंगना ने बताया कि, “मुझे अपनी एक फिल्म के लिए फोटोशूट करना था लेकिन जब में फोटोशूट के लिए वहां पहुंची तो मुझे वहां सब कुछ ठीक नहीं लगा.”

कंगना ने आगे बताया था कि, “जब मुझे एडल्ट फिल्म के लिए रोल ऑफर हुआ था उस समय में टीनएज में थी. मुझे पता था ये सब गलत हैं लेकिन फिर भी मैंने यह तय किया था कि ‘ठीक हैं और मैं ये सब कर लुंगी.’ जब मैं फोटोशूट करवा रही थी तो वो फोटोशूट मुझे किसी अश्लील फिल्म की तरह लग रहा था और उस समय मुझे ऐसा लगा कि ये करना सही नहीं हैं क्योकि सच में वो फिल्म अश्लील ही थी.”

कंगना ने इंटरव्यू के दौरान आगे बताया था कि, “अगर डायरेक्टर अनुराग बसु ने मुझे गैंगस्टर में रोल न दिया होता तो शायद आज में कही और ही होती.” कंगना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से ही की थी. अब जल्द ही कंगना ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ में नजर आने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.