Input your search keywords and press Enter.

दी कपिल शर्मा शो में इस बिहारी कॉमेडियन ने किया कमाल, चारों और हो रही तारीफ..

aishwarya rai kartik raj

aishwarya rai kartik raj


अब दी कपिल शर्मा शो सिर्फ कपिल और सुनील ग्रोवर के नाम से जाना जाता है बल्कि इसमें एक बिहारी ने सेंध लगा दी है. शायद आप इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज सीजन-2 के कार्तिक राज का नाम सुना होगा और जानते भी होंगे. अब वह दी कपिल शर्मा शो के हिस्सा है और अपने कॉमेडी से सबका मन मोह लिया है. 12 साल के इस लड़के की खुद कपिल शर्मा ने की है. उन्होंने कहा कि ‘आने वाले वक्त में इस बच्चे की कॉमेडी को भी लोग पसंद करेंगे.’

कार्तिक राज मूल रूप से पटना का रहने वाले है उनकी माँ एक टेलर हैं जबकि पिता बिल्डर हैं. इनकी दो बहने भी हैं जो पढ़ रही हैं. आपको बता दे कि इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज सीजन-2 के फाइनल में कार्तिक राज को कॉमिक रोल में बेस्ट एक्टर का खिताब मिला. यह पुरस्कार शो में मेहमान बनकर आए खुद कपिल शर्मा ने दिया था. इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज में मेहमान बनकर गए कपिल ने कार्तिक राज के टैलेंट को पहचाना था.

हालांकि ‘दी कपिल शर्मा शो’ में एंट्री के लिए कार्तिक ने ऑडिशन भी दिया था. जो उनकी कॉमिक टाइमिंग को देखते हुए उन्हें इस शो में जगह दे दिया गया. इस शो में वह खजूर की भूमिका में नजर आ रहे है जो कि चंदू चाय वाले के बेटे की भूमिका में है.

Loading...

दी कपिल शर्मा शो’ में जिस विश्वास के साथ कार्तिक अपना डायलॉग बोलते हैं उससे तो बड़े-बडों की बोलती बंद हो जाती है. कई बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ इस लड़के ने बेबाकी से कॉमेडी किया है. भविष्य में यह लड़का कॉमेडी की दुनिया और उचाईयों को छुएगा और बिहार का नाम रौशन करेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.