Input your search keywords and press Enter.

नीतीश के शराबबंदी में बना ‘दारूबाज सईयाँ’ भोजपूरी फिल्म

darubaaj sainya

बिहार में शराबबंदी पर आधारित प्रकाश चंद्र जैन निर्देशित भोजपुरी फिल्म ‘दारूबाज सईयाँ’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है. फिल्म में शराब माफिया के बारे में दिखाया गया है, जो अपने फायदे के लिए पूरे समाज को शराब का पहले लत लगाते हैं और बाद में उसे अपना रोजगार बनाकर पैसे बनाते हैं. इसमें नेताओं की भी मिलीभगत होती है. इससे बचने और शराब के खिलाफ समाज को जागरूक करने वाली होगी फिल्मे ‘दारूबाज सईयाँ’.

ये दावा खुद प्रकाश चंद्र जैन करते हैं और कहते हैं कि बिहार के मुख्यकमंत्री नीतीश कुमार की उस मुहीम को सपोर्ट करता है, जो उन्हों ने शराब के खिलाफ छेड़ रखा है. शराबबंदी के बाद बिहार में इसके सकारात्म क बदलाव भी देखने को मिले हैं. इसलिए हमने इस विषय को चुना और समाज के लोगों को और अधिक जागरूक करने के लिए इंटरटेंमेंट के सहारे अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं.

Loading...

Widget not in any sidebars

उन्होंने बताया कि फिल्मो की कहानी और गाने बेहद खूबसूरत हैं. फिल्मम का निर्माण एस जी आर इंटरटेंमेंट कर रही है. यह फिल्मह इन दिनों पोस्टफ प्रोडक्शहन के फेज में है. फिल्म की शूटिंग आदर्श ग्राम कुबौली समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण,वैशाली, सिलीगुड़ी, दार्जलिंग के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है.

फिल्म में राहुल राज, पल्ल,वी कोली, नंदनी साहा, सतीश सहनी, अंतरा शर्मा, गणेश राज, पवन ठाकुर, अभिषेक, प्रवीण पासवान, जितेंद्र पासवान और देवेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्मश का ट्रेलर जल्दस ही रिलीज होने वाला है. फिल्मम “दारूबाज सईयाँ” के लेखक अमित आदर्श हैं. पीआरओ कुंदन कुमार हैं. सिनेमेटोग्राफी इमरान अंसारी व रणवीर सुमन का है. कोरियोग्राफी नवीन सिंह व प्रीतम और एक्शमन भूराज श्रेष्ठग का है. फिल्मर के एडिटर दुर्गेश राज और मृत्युंभजय बाबा हैं. लिरिक्से रौशन रसीला व रमेश सिंह बुलेट और टीजर अजहर का है. म्यू‍जिक शिरिश-राजेश व मुकेश – रमेश का है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.