Input your search keywords and press Enter.

‘धड़क’ ने तीन दिन में कमाए 33.67 करोड़ रुपए


बॉलीवुड डेस्क. ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की20 जुलाई कोरिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ ने 33.67 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ‘धड़क’ ने पहले दिन 8.71, दूसरे दिन 11.04 करोड़ रुपएकमाए थे लेकिन तीसरे दिन इसके कलेक्शन में काफी इजाफा देखनेकोमिला. फिल्म ने 13.92 करोड़ रूपए कमाए और इस तरह इसका कलेक्शन 33.67 करोड़ रुपए पर जा पहुंचा है.ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्शने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी.

इससे पहलेबॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म ने8.71 रुपए का कलेक्शन करके बड़ी ओपनिंग की थी. करण जौहर ने अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियोज के तले इस फिल्म को दर्शकों के सामने नए तरीके से पेश करने की कोशिश की है.

Loading...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, ‘सैराट’ ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, लेकिन ‘धड़क’ इंटरनेशनल लेवल की ऑडियंस के हिसाब से बनाई गई है. इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और इसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उम्मीद है यह फिल्म कई और रिेकॉर्ड्स बनाएगी.

दूसरे डेब्यू एक्टर्स से बेहतर साबित हुए ईशान-जाह्नवी

न्यूकमर्स ईशान और जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ 8.71 करोड़ रुपए के फर्स्ट डे कलेक्शन के साथ सबसे टॉप पर है. करण जौहर की इस फिल्म ने उनकी ही पिछली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. 2012रिलीज हुई फिल्म ने8 करोड़ रुपए रुपए कमाए थे.इसके अलावा ‘धड़क’ ने टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘हीरोपंती’, सूरज पंचोली-अथिया शेट्‌टी स्टारर फिल्म ‘हीरो’ और अर्जुन कपूर-परिणिति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘इशकजादे’ को भी पछाड़ दिया है.’हीरोपंती’ ने 6.51 करोड़, ‘हीरो’ ने 6.69 करोड़ और ‘इशकजादे’ ने 6.48 करोड़ रुपए कमाए थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.