Input your search keywords and press Enter.

‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का रविवार को हुआ निधन

‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का रविवार को इंतकाल हो गया। वे काफी हेल्थ प्रॉब्लम से भी जूझ रहे थे। यह खबर जानने के बाद कई सेलेब्स ने उनके लिए ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मनोज बाजपाई ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। जैसे ही उन्हें रजत मुखर्जी के निधन के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, ‘लंबी बीमारी से मेंरे दोस्त और निर्देशक रजत मुखर्जी का जयपुर में निधन हो गया है। आपकी आत्मा को शांति मिले रजत। अब भी यकीन नहीं कर सकता कि हम अपने काम पर डिस्कशन करने के लिए अब दोबारा कभी नहीं मिलेंगे। खुश रह, जहां भी रह।”

वहीं फिल्ममेकर हंसल मेहता भी रजत के निधन से काफी दुखी है। उन्होंने ट्वीट किया,‘अभी-अभी मेरे प्यारे दोस्त के निधन की खबर मिली। ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ के निर्देशक रजत मुखर्जी मुंबई में हमारे शुरुआती स्ट्रगल के समय से दोस्त थे। हमने कई बार साथ खाना खाया और कई ओल्ड मोंक की बोतलें कंज्यूम की। दूसरी दुनिया में और भी कई चीजें कंज्यूम करेंगे। प्यारे दोस्त हमेशा तुम्हारी याद आएगी।”

फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने भी रजत को श्रद्धांजलि दी और ट्वीट करके लिखा, “एक और दोस्त बहुत जल्दी चला गया। निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड)। वे पिछले कुछ महीनों से जयपुर में मल्टीप्ल हेल्थ सिचुएशन से जूझ रहे थे। अच्छे से रहो दोस्त।”बता दें कि पिछले कई महीनों में हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने कई दिक्कत सितारों को खो दिया है। जिसमें अभिनेत्री निम्मी, इरफान खान, ऋषि कपूर, म्यूजिशियन वाजिद खान, फिल्म निर्देशक बासु चटर्जी, सुशांत सिंह राजपूत, कॉमेडियन जगदीप शामिल है।