Input your search keywords and press Enter.

पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से एरिका हुई पैनिक

हाल ही में ‘कसौटी जिंदगी के’ अभिनेता पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद से ‘कसौटी जिंदगी शो’ की शूटिंग बंद कर दी गई है। स्थिति की नाजुकता को देखते हुए टीम के सभी आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स के कोरोना टेस्ट करवाए गए। बता दें कि फिलहाल पार्थ की ऑन-स्क्रीन पार्टनर एरिका ने उनके साथ अब तक कोई भी सीन शूट नहीं किया था। फिर भी उन्होंने अपना टेस्ट करवाया है और रिपोर्ट का इंतजार है।

एरिका फर्नांडिस ने दैनिक भास्कर के एक इंटरव्यू में बताया कि “पार्थ के पॉजिटिव होने की इस खबर से तो थोड़ी बहुत पैनिक हो गई थी। मैं ही नहीं पूरी टीम थोड़ी पैनिक हो गई थी जो की सामान्य हैं। मैंने पार्थ के साथ तो अब तक शूट नहीं किया था हालांकि क्रू मेंबर्स वही थे। मैंने भी अपना टेस्ट 13 जुलाई को करवाया हैं, आज कल में रिपोर्ट्स आ जाएगी। उम्मीद कर रही हूं कि सब कुछ जल्द से जल्द ठीक हो जाए। फिलहाल के लिए हम शूट नहीं कर रहे हैं। हम सभी ने अपने आपको घर में आइसोलेट किया हैं।”

एरिका इस गंभीर स्थिति को देखते हुए शूटिंग के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं है। टीम के मनाने के बाद वह शूट के लिए राज़ी तो हो गई है। लेकिन अब देखना यह है कि क्या एरिका शूटिंग पर फिर से दिखाई देगी या नहीं ? एरिका ने बताया कि इस बारे में उन्होंने अभी तक कुछ सोचा नहीं है। आपको बता दें कि जिस लोकेशन में कसौटी जिंदगी का शूट होता है वहां पर इसके अलावा तीन और शोज की शूटिंग भी होती है। एरिका ने बताया कि ‘इसके चलते वहां कई लोगों का आना जाना है। हम खुद को कहां कहां सुरक्षित रखने में कामयाब हो पाएंगे’ ?