Input your search keywords and press Enter.

एक्टर इरफान खान की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

पिछले कई दिनों से एक्टर इरफान खान के किसी गंभीर बीमारी की चपेट में आने की खबरे फैली हुई हैं.अपनी बीमारी के बारे में खुद इरफ़ान ने ट्विटर पर खुलसा किया था और अपने फैंस के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री को हैरत में डाल दिया . इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर उनके चाहनेवालों में ये जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखि‍र इरफान ऐसी कौन सी बीमारी के शि‍कार हो गए हैं? बीमारी को लेकर चल रहीं कई अफवाहों के बीच अब पहली बार इरफान के परिवार की ओर से बयान आया है. इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एक बयान जारी कर साफ कहा है- ये जानने के लिए अपनी कीमती उर्जा वेस्ट ना करें कि उन्हें क्या हुआ है? बल्कि प्रार्थना करें.


फेसबुक पर पोस्ट कर इरफ़ान की पत्नी ने संदेश में लिखा है-


‘मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक ‘योद्धा’ है, वह जबरदस्त अंदाज और सुंदरता के साथ हर तरह की मुश्किल से लड़ रहा है. मैसेज का जवाब नहीं देने और कॉल्स नहीं ले पाने के लिए मैं माफी मांगती हूं. लेकिन मैं आप सभी की दुनिया भर से आ रही प्रार्थनाओं, चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए हमेशा ऋणी हूं.

Loading...

मैं भगवान और मेरे साथी की आभारी हूं जिसने मुझे भी एक योद्धा की तरह बना दिया है. मौजूदा हाल की बात करूं तो मैं एक ऐसे युद्ध के मैदान में खड़ी हूं जहां मैं इस जंग को जीतने के लिए स्ट्रेटजी पर फोकस कर रही हूं. मैं जानती हूं इरफान के फैन्स और दोस्तों के स्नेह की बदौलत मैं इस जंग को जीत ही लूंगी. मुझे पता है सबके जहन में इस खबर को लेकर जिज्ञासा और चिंता बढ़ रही है, लेकिन इस सबको जानने के लिए हमें अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करनी चाहिए बल्कि प्रार्थना करनी चाहिए.


दो दिन पहले बॉलीवुड के पॉवरपैक एक्टार इरफान खान की एक पोस्टम ने सबको हैरत में डाल दिया है. दरअसल, इरफान ने अपनी पोस्टन में जिक्र किया कि उन्हेंह एक ऐसी रेयर बीमारी हो गई है जिसके बाद वो हिल गए हैं. हालांकि अभी तक किसी को इरफान की बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं पता. दूसरी ओर कई मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर बीमारी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कुछ ने उनको ब्रेन कैंसर होने के बात भी की थी.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.