Input your search keywords and press Enter.

बिहार में शराबी चूहों के मुखिया ने की बड़ी मांग….!

liquir rats
liquir rats

file phot


व्यंग: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. लेकिन चूहे पर यह प्रतिबंध लागू नहीं है. ऐसे में बिहार के चूहे सारा शराब गटक कर गए लेकिन उफ तक नहीं किए. हाल तो यह होता है कि शराब पीने के बाद आदमी नशे में क्या-क्या नहीं करता है लेकिन इन चूहों को क्या हो गया इस गर्मी में भी कहीं नजर नहीं आ रहे है.

बिल्ली भी परेशान है कि चूहे आख़िरकार गए तो गए कहां? दरअसल बिहार के सभी चूहे सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने में जुटे हुए हैं. शराबी चूहों का मुखिया भूख-हड़ताल पर बैठ गया है. उनकी मांग सुन हंसी छूटेगी. इनकी मांग है जब बिहार के लोगों को शराब पीने पर रोक लगी तो हमारे बिरादरी वालों के पास यह शराब क्यों फेक दिया गया? हमारे सीधे-साधे और भोले भाले भाई लोग इसका जमकर लुफ्त उठाया जिसका नशा आज तक नहीं उतरा है. आखिर हमारे पास इतनी मात्रा में शराब क्यों फेका गया? और तो और हमारी बिरादरी को बदनाम किया जा रहा है.

Loading...

मुखिया ने यहां तक आरोप लगाया कि हमें शराबी कहकर पुकारा जा रहा है. आदमी वाला ठप्पा हम चूहों पर! हमारी यह मांग है कि सभी चूहों को नशामुक्ति केंद्र में ईलाज किया जाए. इस गर्मी में बचने के लिए स्पेशल नीरा पेश किया जाए.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.