Input your search keywords and press Enter.

कुर्सी पर बैठी हॉट लड़की के प्यार में खेसारी लाल यादव ने शर्टलेस होकर लगाया पोछा

भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव इन दिनों शर्टलेस होकर पोंछा लगा रहे हैं, जिसका वीडियो अब इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारीलाल यादव के साथ अभी हाल ही में रिलीज गाना ‘परदेसिया’ की हेरोइन श्वेता माहरा भी सेंसेशनल लुक में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को खेसारीलाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया है, जिसमें उनकी और श्वेता की केमेस्ट्री बेहतर नजर आ रही है। खासकर तब जब शर्टलेस होकर पोंछा लगाते खेसारीलाल को नजर न लगे, इसलिए श्वेता उन्हें काजल लगाती हैं।

खेसारीलाल यादव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने गाने के प्रमोशन के तौर पर बनाया है। सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज ‘परदेसिया’ को भोजपुरी दर्शकों ने जबरदस्त प्यार दिया है।

यही कारण है कि तीन ही दिन में इस गाने को 8.5 मिलियन (8,600,277) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इंस्ट्राग्राम पर अपना ये वीडियो पोस्ट किया है जिसे 80 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 2500 से ज्यादा कमेंट्स किए गए हैं। इस वीडियो कैप्शन में खेसारी लाल यादव ने लिखा है… ‘Stay Home, Stay Happy with Pardesiya’।

खेसारीलाल यादव ने पहली बार अपने गानों का प्रमोशन इंस्टाग्राम रील से किया। श्वेता माहरा के साथ खेसारीलाल यादव ने गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस किया है। वहीं खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।